अमित शाह का कांग्रेस-डीएमके पर हमला, बोले- तमिलनाडू में 2जी, 3जी और 4जी मौजूद

    चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Election) की तारीखों के ऐलान के बाद से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) अपना प्रचार शुरू कर दिया है। इसी को लेकर गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) दो दिन के तमिलनाडु दौरे पर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने विलिपुरम में आयोजितविजय संकल्प यात्रा रैली (Vijay Sankalp Rally) को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने डीएमके (DMK) और कांग्रेस  गठबंधन (Congress Alliance) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “तमिलनाडू में 2जी, 3जी और 4जी मौजूद हैं।”

    तमिल नहीं बोल पाने के लिए क्षमा

    रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, “मुझे दुख है कि मैं आपसे तमिल में बात नहीं कर सकता, जो भारत की सबसे पुरानी और मधुर भाषाओं में से एक है, मैं आपकी क्षमा चाहता हूँ।”

    बच्चों को सीएम पीएम बनाने के लिए चिंतित

    भाजपा नेता ने कहा, “एक तरफ, AIADMK और NDA गरीबों के कल्याण के बारे में सोच रहा है, जबकि दूसरे छोर पर DMK और कांग्रेस भ्रष्ट और फूट डालो और राज करो की राजनीति का पालन कर रहे हैं। सोनिया जी राहुल बाबा को पीएम बनाने के लिए चिंतित हैं और स्टालिन उधनाईधी को सीएम बनाने के लिए चिंतित हैं।

    तमिलनाडु में 2जी 3जी 4जी मौजूद

    गृहमंत्री शाह ने कहा, “कांग्रेस 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले में शामिल थी और उस समय DMK इसके साथ गठबंधन में थी। सभी तीन – 2 जी, 3 जी और 4 जी तमिलनाडु में मौजूद हैं। 2 जी का मतलब है, मारन परिवार की 2 पीढ़ी, 3 जी का मतलब है करुणानिधि के परिवार की 3 पीढ़ी और 4 जी का मतलब है गांधी परिवार की 4 पीढ़ी।”

    AIADMK  और भाजपा के सिद्धांतों का गठबंधन 

    शाह ने कहा, “आने वाले चुनाव में एक ओर भाजपा और AIADMK का गठबंधन है। जो रामचंद्रन, जय ललिता और भाजपा के सिद्धांतों पर चलेगा। दूसरी ओर DMK और कांग्रेस का गठबंधन है जो वंशवाद परंपरा में विश्वास करता है।”

    उन्होने कहा, “पिछले साढ़े 6 सालों में देश में लगभग हर व्यक्ति को हम मकान देने के कगार पर खड़े हैं। 2022 में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं होगा जिसके पास अपना पक्का मकान नहीं होगा। 60-70 साल से जो काम कांग्रेस नहीं कर पाई वह काम भाजपा ने 6 सालों में करके दिखाया है।”