सड़क हादसे में बाइक सवार इंजीनियर की मौत, गुस्साई भीड़ ने ट्रैफिक पुलिस को जमकर पीटा, देखें Video

    Loading

    मैसुरु. कर्नाटक के मैसुरु (Mysore Traffic Police Viral Video) में सड़क एक्सीडेंट हुआ जिसमें एक सिविल इंजीनियर की मौके (Civil Engineer Accident) पर ही मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया साथ ही पुलिस वाहन को भी क्षति पहुंचाया गया। हमले की जानकारी मिलने पर अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया।  

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मैसुरु में एक 47 वर्षीय सिविल इंजीनियर तेज गति से बाइक चलाकर जा रहा था। गाड़ियों की चेकिंग कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने इंजीनियर को रुकने के लिए कहा पर बाइक सवार इंजीनियर बायीं ओर से तेज गति से निकला। भागने की कोशिश के दौरान बाइक सड़क पर फिसल गई और इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई।

    घटना के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया साथ ही पुलिस वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस उपायुक्त घटनास्थल पर पहुंचे क्षतिग्रस्त वाहन और भीड़ को हटाकर यातायात शुरू करवाया गया। वहीं घायल ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को तुरंत अस्पताल पहुंचवाया गया, अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।  

    सुदर्शन नाम के व्यक्ति ने ट्रैफिक पुलिस की पिटाई का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि , ”मैसूर में स्थानीय लोगों द्वारा ट्रैफिक कॉप की पिटाई की गई। इसमें से एक के बाद एक उपद्रवियों ने पुलिस को रोकने की कोशिश की और बाइक से गिर गये और उनकी जान चली गई। लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दें रहे हैं।