कार्यालय में हुई हिंसा पर भाजपा आक्रामक, चुनाव आयोग से करेगी शिकायत

    Loading

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चुनाव (West Bengal Assembly Election) का ऐलान होते ही, हिंसा शुरू हो गई है। तारीखों की घोषणा होने के पहले ही दिन उत्तर 24 परगना (North 24 Pargana) जिले में भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) कार्यालय में अज्ञात लोगों ने जमकर तोड़ फोड़ की। अपने कार्यालय में हुई तोड़ फोड़ को लेकर भाजपा बेहद सख्त है। पार्टी अब इसको लेकर चुनाव आयोग (Election Commission) से शिकायत करेगी। 

    शनिवार को पार्टी महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने हुई तोड़फोड़ को लेकर कहा, “अगर इसी प्रकार की गतिविधियां चलती रहीं तो लोग निडर होकर वोट नहीं डालेंगे। चुनाव आयोग को इसे संज्ञान में लेना चाहिए। हमारा प्रतिनिधिमंडल भी आज चुनाव आयोग से मिलने वाला है।”

    क्या है मामला?

    शुक्रवार को उत्तर 24 परगना जिले के बारानगर इलाके में भाजपा कार्यालय में। इस दौरान भाजपा और उपद्रवकारियों के बीच हाथापाई भी हुई। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने उपद्रवकारियों में से एक को पकड़ कर थाना लाया गया। भाजपा ने इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

    वहीं कोलकाता में भी चुनाव प्रचार में इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ियों में तोड़ फोड़ की गई। गाड़ियों में लगी एलईडी को भी तोडा गया। 

    हमले के लिए टीएमसी जिम्मेदार 

    भाजपा नेताओं ने पार्टी कार्यालय में हुई हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार बताया है।एक स्थानीय कार्यकर्ता ने कहा, “उपद्रवियों ने एक गरीब ड्राइवर की पिटाई कर दी। वे सभी लैपटॉप, सेलफोन ले गए और विंडस्क्रीन और एलईडी स्क्रीन तोड़ दिए। यह टीएमसी का पैटर्न है।”