File Photo
File Photo

    Loading

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) की तारीखों का ऐलान होना अभी बाकी है, उसके पहले ही राजनीतिक पार्टियाँ लगातार प्रचार कर खुद को जनता से जोड़ने में लगी हुई है। लेकिन इस दौरान भाषा का स्तर भी गिरता जा रहा है। बुधवार को टीएमसी प्रमुख (TMC President) और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने हुगली के डनलप (Hooghly’s Dunlop) में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मर्यादा भूलते हुए प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) को रावण, दानव और गुंडा बता दिया है।”

    बंगाल पर गुजरता राज नहीं करेगा

    ममता बनर्जी ने कहा, “हर बार बीजेपी कहते हैं कि तृणमूल कांग्रेस ‘तोलाबाज़’ है, लेकिन मैं कहता हूं कि आप (बीजेपी) ‘रंगबाज़ और धंधेबाज़’ हैं।” उन्होंने कहा, “बंगाल पर बंगाल शासन करेगा। बंगाल पर गुजरात शासन नहीं करेगा। मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे। बंगाल पर गुंडे और बदमाश राज नहीं करेंगे।”

    बीजेपी वालों याद रखो खेला होबे 

    रैली के दौरान गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री को रावन, दानव और गुंडा कहते हुए मुख्यमंत्री बनर्जी ने कहा, “ये बहुत ज्यादा बोल रहे हैं। चुनाव में दो महीने और बचा है फिर देखते हैं कौन बोलता है। प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे की बंगाल लेलेंगे। बंगाल लेना इतना आसन नहीं है।” उन्होंने कहा, ” भाजपा वालों याद रखो इस चुनाव में खेला होबे.. खेला तो होबे.. बीजेपी देखो खेला होबे..”

    भाजपा महिलओं का सम्मान नहीं करती

    भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी को सीबीआई से कोल स्मगलिंग को लेकर मिले समन पर ममता गुस्से में है। रैली में बोलते हुए इसको लेकर ममता ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, “ये लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं। यही कारण है जिसके वजह से एक झूठे मामले में राजीरा को फंसाया जारहा है।”