गिरने से बाल-बाल बचीं CM ममता बनर्जी, देखे वीडिओ

    Loading

    कोलकाता: देश में पेट्रोल-डीजल (Petrol- Diesel) की बढ़ती कीमतों को लेकर पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  (CM Mamata Banerjee) केंद्र सरकार (Central Government) के खिलाफ सड़क पर उतर गई हैं। गुरुवार को उन्होंने विरोध जताने के लिए अपनी गाडी छोड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर से अपने घर से सचिवालय पहुंचीं। लेकिन, इसी बीच एक वीडिओ सामने आया है, जहां वो गाडी से गिरते गिरते बाल-बाल बचीं। 

    वायरल वीडियो के अनुसार, मुख्यमंत्री बनर्जी सफ़ेद साड़ी और नीला हेलमेट पहनकर स्कूटर चलाने की कोशिश कर रही थी, तभी उनका बैलेंस बिगड़ता है और वह गिरने लगती हैं। मुख्यमंत्री को गिरते देख वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी जल्दी से उन्हें संभालते हैं। जिसके बाद सुरक्षा कर्मी गाडी को पकड़ते हैं, फिर मुख्यमंत्री स्कूटर को आगे बढाती हैं। 

    प्रधानमंत्री मोदी पर तंज

    अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम को नरेंद्र मोदी स्टेडियम करने पर तंज कस्ते हुए ममता बैनर्जी ने कहा, “दो भाई अडानी और अंबानी नरेंद्र मोदी स्टेडियम के दोनों छोर पर हैं। यहां हम दो हमारे दो हो गया।”

    कीमत बढ़ने से जनता पीड़ित

    मुख्यमंत्री ने कहा, “ईंधन की बढ़ती कीमतों के कारण लोग पीड़ित हैं। एलपीजी सिलेंडर की कीमत भी बढ़कर 800 रुपये हो गई है। केरोसिन के लिए दी जाने वाली 4,000 करोड़ रुपये की सब्सिडी इस साल के बजट से वापस ले ली गई, यह दुखद है। मैं इस पर अन्य सीएम के साथ बात करने जाउंगी।”