नंदीग्राम में जीत के लिए मुख्यमंत्री ममता ने भाजपा नेता को किया फ़ोन, ऑडियो वायरल

    नंदीग्राम: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के पहले चरण का मतदान शुरू है। भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) और टीएमसी (TMC) नेताओं का एक दूसरे पर लगातार वार-पलटवार शुरू है। इसी क्रम में शनिवार को भाजपा नेता प्रलय पाल (Pralay Pal) ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने  कहा, “मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम (Nandigram) से चुनाव हार रही हैं, इसलिए जीत के लिए उन्होंने फ़ोन कर मुझसे मदद मांगी है।” पाल ने इसी को लेकर एक ऑडियो भी जारी किया है। 

    भाजपा नेता पाल ने कहा, “नंदीग्राम में मदद के लिए ममता बनर्जी ने उन्हें फ़ोन किया था। उन्होंने मुझसे वापस टीएमसी में लौटने और चुनाव में पार्टी के लिए काम करने को कहा।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने उन्हें कहा कि, अधिकारी परिवार से उनका बहुत पुराना संबंध है। अब मैं भाजपा का नेता हूँ और उसके लिए काम कर रहे हूँ, मैं अपनी पार्टी को धोखा नहीं दे सकता।” वहीं सोशल मीडिया में दोनों के बीच हुई कथित ऑडियो वायरल है। जिसमें ममता चुनाव में पाल से उनकी मदद की बात कर रहीं हैं। 

    नंदीग्राम का चुनाव हार रही ममता 

     भाजपा नेता शिशिर बाजोरिया ने टेप को मीडिया में सार्वजनिक करते हुए कहा, “अभी मैंने जो ऑडियो टेप सुनाया, उसमें राज्य के सीएम एक भाजपा (नंदीग्राम) जिला उपाध्यक्ष से मदद मांग रहे हैं और उनसे टीएमसी में वापस आने का अनुरोध कर रहे हैं। इससे पता चलता है कि उसने महसूस किया है कि टीएमसी चुनाव हार रही है।”

    टीएमसी बोली- आवाज की अभी पुष्टि नहीं 

    टेप सार्वजनिक होते होते ही बंगाल की राजनीति में नई करवट आ गई है। वहीं इस पर सफाई देते हुए टीएमसी ने कहा, “वायरल ऑडियो टेप में जो आवाज है वह ममता बनर्जी की है या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। इसलिए अभी उसपर सवाल उठाना सही नहीं है।”