The road to becoming a Test champion is not easy, why did Sourav Ganguly say this?
File Pic

    Loading

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) की तारीखों का ऐलान हो चुका है। वहीं एक बार फिर भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) के भाजपा (BJP) में शामिल होने की चर्चा शुरू हो गई है। इसी के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ नंदीग्राम सीट (Nandigram Assembly Seat) से लड़ने की चर्चा तेज हो गई है। मीडिया में चल रही इस चर्चा पर बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा, “इन खबरों में कोई दम नहीं है, और ना ही हमने सौरभ से बात की है।”

    एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए भाजपा सांसद ने कहा, “सौरभ को लेकर जिस तरह की खबर मीडिया में चलाई जारी खबरों में कोई दम नहीं है। गांगुली ने अभी तक इसपर कोई बात नहीं की है और ना ही हमने इसपर कोई बात की है। उन्होंने कहा, “अगर सौरभ भाजपा में आते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे।”

    घोष ने आगे कहा, “इसी के साथ गांगुली का ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की बात में भी कोई दम नहीं है। जहां तक चुनाव लड़ने की बात है उस सीट पर शुभेंदु अधिकारी की ही लड़ने की संभावना है।”