YSRC MP Raghu Rama Krishna Raju
YSRC MP Raghu Rama Krishna Raju

अमरावती. हाल के दिनों में कुछ मुद्दों पर आंध्रप्रदेश की जगनमोहन रेड्डी सरकार को निशाना बनाने वाले सत्तारूढ़ दल वाईएसआर कांग्रेस के ही एक सांसद ने रविवार को अपनी ही पार्टी के विधायकों एवं कार्यकर्ताओं से अपनी जान पर खतरा होने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। नरसापुरम के रघुराम कृष्णम राजू ने कहा कि उन्होंने उपयुक्त सुरक्षा की मांग की क्योंकि आंध्र पुलिस उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने में विफल रही है।

सांसद ने पीटीआई-भाषा से कहा,‘‘ एक विधायक ने मुझे भद्दी गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी। वाईएसआरसी के कार्यकर्ता भी पिछले कुछ दिनों से धमकियां दे रहे हैं। जब स्थानीय पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तब मैंने लोकसभा अध्यक्ष से सुरक्षा मांगी।”

राजू के आरोप पर वाईएसआर कांग्रेस के नेता टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। तिरूमाला तिरुपति देवस्थानम की संपत्तियों की प्रस्तावित बिक्री, बालू की बिक्री आदि मुद्दों पर राजू ने पिछले कुछ दिनों से सरकार को निशाने पर ले रखा था। राजू ने कहा कि जब उन्होंने इन मुद्दों पर बात करने के लिए समय मांगा तब मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने उनकी नहीं सुनी। तब उन्होंने अपनी शिकायत सार्वजनिक रूप से जाहिर की। (एजेंसी)