Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    बंगलुरु: ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी एप Zomato के डिलीवरी बॉय पर हमला करने का आरोप लगाने वाली महिला की मुश्किलें बढ़ गई है। सोमवार को बंगलुरु पुलिस (Bangalore Police) ने महिला हितेशा चंद्रानी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने डिलीवरी बॉय कामराज की शिकायत के बाद इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन (Electronic City Police Station) में धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आईपीसी का आपराधिक धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

    ज्ञात हो कि, मंगलवार नौ मार्च को एक महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उसने जोमैटो के डिलीवरी बॉय पर हमला कर नाक तोड़ने का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने डिलीवरी बॉय कामराज को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था। 

    मामले में आया नया मोड़ 

    जमानत मिलने के बाद बाहर आए कामराज ने खुद को बेगुनाह बताया था और कहा था की महिला अपने हांथो से ही घायल हुई थी। डिलीवरी बॉय ने कहा,”जब वह डिलीवरी लेकर महिला के पास पहुंचा तो वह उसे अपशब्ध कह रही थी। मैंने उन्हें बताया कि, रास्ते में ट्रैफिक ज्यादा होने के वजह से वह लेट होगया, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं थी।” कामराज ने आगे कहा, “वह महिला लगातर फ्री में खाना देने की मांग कर रही थी। लेकिन जब फ्री में देने से इनकार कर दिया तो वह गाली गलौज पर उतर गई।”

    कामराज ने आगे बताया कि, जब वह वापस जाने लगा तो महिला ने उसपर चप्पल फेक कर मारी और उसपर हमला कर दिया। वह लगातार मेरे चेहरे पर मारने की कोशिश कर रही थी। इसदौरान खुद को बचाने के लिए मैंने उनका हाथ रोकने की कोशिश की, इस दौरान उनका हाथ जिसमें अंगूठी पहनी हुई थी वह उनके नाक पर लग गई और उससे खून बहने लगा।

    सोशल मीडिया कामराज के समर्थन में उतरा

    यह मामला सामने आने के बाद महिला के समर्थन में कई लोग सामने आए, लेकिन जैसे ही सच्चाई सामने आई सोशल मीडिया पर कामराज के समर्थन में लोगों ने ट्रेंड चला दिए। करोड़ो की संख्या में उजर्स ने कामराज के समर्थन में ट्वीट और पोस्ट किए।