1/8
मुंबई: साउथ अभिनेता नागार्जुन (Nagarjuna) ने तेलंगाना के मेदाचल जिले के चेंगिचेरला में 1,080 एकड़ का जंगल गोद लिया है। जमीन गोद लेने के बाद वहां पर हुए एक  समारोह के दौरान नागार्जुन की पत्नी अमला अक्किनेनी (Amala Akkineni), पुत्र नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और बाकी  परिवार वाले शामिल होते दिखाई दिए। रिपोर्टों के अनुसार, नागार्जुन के पिता अक्किनेनी नागेश्वर राव के सम्मान में वन क्षेत्र को शहरी वन पार्क में परिवर्तित किया जाएगा। सोशल मीडिया पर अभिनेता नागार्जुन के इस काम की खूब सराहना हो रही है। बता दें, दिसंबर 2021 में, नागार्जुन ने घोषणा की कि वह 1,000 एकड़ से अधिक जंगल को गोद लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने सभी से  तीन-तीन पौधे लगाने को भी कहा था।
मुंबई: साउथ अभिनेता नागार्जुन (Nagarjuna) ने तेलंगाना के मेदाचल जिले के चेंगिचेरला में 1,080 एकड़ का जंगल गोद लिया है। जमीन गोद लेने के बाद वहां पर हुए एक समारोह के दौरान नागार्जुन की पत्नी अमला अक्किनेनी (Amala Akkineni), पुत्र नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और बाकी परिवार वाले शामिल होते दिखाई दिए। रिपोर्टों के अनुसार, नागार्जुन के पिता अक्किनेनी नागेश्वर राव के सम्मान में वन क्षेत्र को शहरी वन पार्क में परिवर्तित किया जाएगा। सोशल मीडिया पर अभिनेता नागार्जुन के इस काम की खूब सराहना हो रही है। बता दें, दिसंबर 2021 में, नागार्जुन ने घोषणा की कि वह 1,000 एकड़ से अधिक जंगल को गोद लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने सभी से तीन-तीन पौधे लगाने को भी कहा था।
2/8
नागार्जुन ने जैसा वादा किया था उसके मुताबिक, अभिनेता ने  तेलंगाना के मेदाचल जिले के चेंगिचेरला में 1,080 एकड़ जंगल गोद लिया।
नागार्जुन ने जैसा वादा किया था उसके मुताबिक, अभिनेता ने तेलंगाना के मेदाचल जिले के चेंगिचेरला में 1,080 एकड़ जंगल गोद लिया।
3/8
अब नागार्जुन और उनका एनजीओ (NGO) इस जंगल और इसकी जमीन की देखभाल करेंगे।
अब नागार्जुन और उनका एनजीओ (NGO) इस जंगल और इसकी जमीन की देखभाल करेंगे।
4/8
नागार्जुन और उनकी पत्‍नी अमला हैदराबाद में एनजीओ 'ब्‍लू क्रॉस' चलाते हैं।
नागार्जुन और उनकी पत्‍नी अमला हैदराबाद में एनजीओ 'ब्‍लू क्रॉस' चलाते हैं।
5/8
6/8
7/8
8/8