तबीयत ठीक होने के बाद दिलीप कुमार ने शेयर की पुरानी तस्वीर, अदाकारा नरगिस संग कुछ यूं आए नजर

दिलीप कुमार ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'ज्वार भाटा' से की, जो साल 1944 में रिलीज हुई थी।

    After recovering well, Dilip Kumar shared a picture, something like this was seen with actress Nargis: पिछले दिनों तबीतय बिगड़ने के बाद बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 98 वर्षीय दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के कारण रविवार (6 जून) को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था अस्पताल में कुछ दिनों तक इलाज के बाद अब अभिनेता अब अपने घर पर आराम कर रहे है। ऐसे में उन्होंने पोस्ट की हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। दिलीप कुमार द्वारा पोस्ट फोटो में वह अभिनेत्री नरगिस (Nargis) और कुछ लोगों के साथ दिखाई दे रहे हैं। यह सभी तस्वीर के लिए दरवाजे के बाहर खड़े होकर पोज दे रहे हैं। दिलीप कुमार की यह तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। 

    दिलीप कुमार ने नरगिस संग अपनी थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘कोई आइडिया है ये तस्वीर कब और कहां क्लिक की गई?’ देखें वायरल तस्वीर- 

     

    बता दें, दिलीप कुमार ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘ज्वार भाटा’ से की, जो साल 1944 में रिलीज हुई थी। हालांकि यह फिल्म सफल नहीं रही। उनकी पहली हिट फिल्म जुगनू’ थी। दिलीप कुमार पांच दशकों के अपने करियर में कोहिनूर, मुगल-ए-आजम, देवदास, नया दौर, राम और श्याम समेत कई हिट फिल्मों में नजर आए।  पर्दे पर अभिनेता को आखिरी बार साल 1998 में ‘किला’ फिल्म में देखा गया था।