1/8
साल 1991 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘फूल और कांटे’ के बाद अजय देवगन को कई फिल्में ऑफर हुई थी।  दरअसल अजय देवगन को सबसे ज़्यादा फ़िल्में रवीना टंडन के साथ ऑफर हुई थी।  जिनमें ‘दिव्यशक्ति’, ‘दिलवाले’, ‘एक ही रास्ता’ जैसी फ़िल्में थी।  इन फिल्मों में काम करते-करते अजय और रवीना एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे।   दोनों के अफेयर की चर्चा सुर्ख़ियों में आने लगी।  हालांकि कुछ दिनों बाद अजय का दिल रवीना से हटकर किसी और एक्ट्रेस पर आ गया।  खबरों की माने तो, रवीना अजय के प्यार में पागल थी।उन्होंने अजय के लिए सुसाइड तक करने की कोशिश की थी।  हालांकि अजय ने इसे रवीना का पब्लिसिटी स्टंट बताया था।
साल 1991 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘फूल और कांटे’ के बाद अजय देवगन को कई फिल्में ऑफर हुई थी। दरअसल अजय देवगन को सबसे ज़्यादा फ़िल्में रवीना टंडन के साथ ऑफर हुई थी। जिनमें ‘दिव्यशक्ति’, ‘दिलवाले’, ‘एक ही रास्ता’ जैसी फ़िल्में थी। इन फिल्मों में काम करते-करते अजय और रवीना एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। दोनों के अफेयर की चर्चा सुर्ख़ियों में आने लगी। हालांकि कुछ दिनों बाद अजय का दिल रवीना से हटकर किसी और एक्ट्रेस पर आ गया। खबरों की माने तो, रवीना अजय के प्यार में पागल थी।उन्होंने अजय के लिए सुसाइड तक करने की कोशिश की थी। हालांकि अजय ने इसे रवीना का पब्लिसिटी स्टंट बताया था।
2/8
रवीना का दिल तोड़ने के बाद अजय देवगन का दिल करिश्मा कपूर पर आ गया था।फिल्म ‘जिगर’ में काम करते हुए अजय को करिश्मा से प्यार हो गया। ऐसे कहा जाता है कि अजय अपनी हर फिल्म में करिश्मा को लेने की सिफारिश करने लगे।दूसरी तरफ करिश्मा भी अजय को लेकर काफी सीरियस थीं।दोनों ने एक साथ 4 फिल्में कीं और इस दौरान उनको एकदूसरे से प्यार हो गया।जब अजय और करिश्मा के प्यार के बारे में रवीना को पता चला, तब रवीना ने कहा था कि इनदोनों के बच्चे ज़ेब्रा जैसे दिखेंगे। लेकिन, इन दोनों का प्यार भी ज़्यादा दिनों तक नहीं टिक सका।
रवीना का दिल तोड़ने के बाद अजय देवगन का दिल करिश्मा कपूर पर आ गया था।फिल्म ‘जिगर’ में काम करते हुए अजय को करिश्मा से प्यार हो गया। ऐसे कहा जाता है कि अजय अपनी हर फिल्म में करिश्मा को लेने की सिफारिश करने लगे।दूसरी तरफ करिश्मा भी अजय को लेकर काफी सीरियस थीं।दोनों ने एक साथ 4 फिल्में कीं और इस दौरान उनको एकदूसरे से प्यार हो गया।जब अजय और करिश्मा के प्यार के बारे में रवीना को पता चला, तब रवीना ने कहा था कि इनदोनों के बच्चे ज़ेब्रा जैसे दिखेंगे। लेकिन, इन दोनों का प्यार भी ज़्यादा दिनों तक नहीं टिक सका।
3/8

अजय देवगन का नाम नेेेपाली गर्ल मनीषा कोइराला के साथ भी जोड़ा गया था।  खबरों के मुताबिक, फ़िल्म ‘धनवान’ की शूटिंग के दौरान मनीषा को अजय से प्यार हो गया।  लेकिन उस समय अजय देवगन के  करिश्मा के प्यार  थे।  इसलिए मनीषा की दाल गल नहीं पाई।
अजय देवगन का नाम नेेेपाली गर्ल मनीषा कोइराला के साथ भी जोड़ा गया था। खबरों के मुताबिक, फ़िल्म ‘धनवान’ की शूटिंग के दौरान मनीषा को अजय से प्यार हो गया। लेकिन उस समय अजय देवगन के करिश्मा के प्यार थे। इसलिए मनीषा की दाल गल नहीं पाई।
4/8

साल 1994 में अजय देवगन ने काजोल के साथ फिल्म हलचल में काम किया था।तब वह करिश्मा के प्यार में थे।  अजय सेट पर घंटो तक करिश्मा से बातें करते थे।लेकिन, कुछ दिनों बाद अजय का दिल काजोल पर आने लगा।दोनों महाबलेश्वर में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान नजदीक आये।लेकिन,इनदोनो के अफेयर की बात करिश्मा को पता चल गई।इसके बाद करिश्मा ने अजय के साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए।
साल 1994 में अजय देवगन ने काजोल के साथ फिल्म हलचल में काम किया था।तब वह करिश्मा के प्यार में थे। अजय सेट पर घंटो तक करिश्मा से बातें करते थे।लेकिन, कुछ दिनों बाद अजय का दिल काजोल पर आने लगा।दोनों महाबलेश्वर में फ़िल्म की शूटिंग के दौरान नजदीक आये।लेकिन,इनदोनो के अफेयर की बात करिश्मा को पता चल गई।इसके बाद करिश्मा ने अजय के साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए।
5/8

साल 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म‘वन्स अपॉन द टाइम इन मुम्बई’में अजय देवगन के साथ कंगना रनौत नज़र आई थी।  इस फिल्म में अजय देवगन को कंगना के साथ रोमांस करना था। लेकिन, इनदोनो का ऑनस्क्रीन रोमांस ऑफस्क्रीन भी शुरू हो गया।  इसके बाद अजय और कंगना‘रासकल्स’और‘तेज़’फिल्मों में एक साथ नज़र आ चुके हैं। खबरों के अनुसार‘रास्कल्स’के दौरान अजय और कंगना के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। हालाँकि, दोनों ने इस बात से साफ़ इंकार कर लिया। लेकिन, काजोल ने अजय पर कंगना के साथ फ़िल्म करने पर पाबंदी लगा दी।
साल 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म‘वन्स अपॉन द टाइम इन मुम्बई’में अजय देवगन के साथ कंगना रनौत नज़र आई थी। इस फिल्म में अजय देवगन को कंगना के साथ रोमांस करना था। लेकिन, इनदोनो का ऑनस्क्रीन रोमांस ऑफस्क्रीन भी शुरू हो गया। इसके बाद अजय और कंगना‘रासकल्स’और‘तेज़’फिल्मों में एक साथ नज़र आ चुके हैं। खबरों के अनुसार‘रास्कल्स’के दौरान अजय और कंगना के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। हालाँकि, दोनों ने इस बात से साफ़ इंकार कर लिया। लेकिन, काजोल ने अजय पर कंगना के साथ फ़िल्म करने पर पाबंदी लगा दी।
6/8
फिल्म 'सिंघम' में अजय के साथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल नज़र आई थी।  दोनों के प्यार की अफवाह फैलने लगी।  लेकिन, कुछ दिनों बाद यह खबर झूठी निकली।
फिल्म 'सिंघम' में अजय के साथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल नज़र आई थी। दोनों के प्यार की अफवाह फैलने लगी। लेकिन, कुछ दिनों बाद यह खबर झूठी निकली।
7/8

अजय देवगन का नाम इलियाना डिक्रूज के साथ जोड़ा गया था।  हर तरफ इनदोनों के रिश्ते की चर्चा हो रही थी।  इलियाना हमेशा अजय को बहुत करीबी फ्रेंड और वेल विशर बताती रहीं। लेकिन, खबरों की माने तो, यह दोनों काफी करीब आ गए थे।  कहा तो ये भी जाता है कि इन दोनों में नजदीकियां इतनी बढ़ीं कि काजोल और अजय की मैरिड लाइफ खतरे में पड़ गई थी।  लेकिन काजोल ने बड़ी समझदारी से काम लेते हुए अपनी शादी टूटने नहीं दी।
अजय देवगन का नाम इलियाना डिक्रूज के साथ जोड़ा गया था। हर तरफ इनदोनों के रिश्ते की चर्चा हो रही थी। इलियाना हमेशा अजय को बहुत करीबी फ्रेंड और वेल विशर बताती रहीं। लेकिन, खबरों की माने तो, यह दोनों काफी करीब आ गए थे। कहा तो ये भी जाता है कि इन दोनों में नजदीकियां इतनी बढ़ीं कि काजोल और अजय की मैरिड लाइफ खतरे में पड़ गई थी। लेकिन काजोल ने बड़ी समझदारी से काम लेते हुए अपनी शादी टूटने नहीं दी।
8/8
रकुल और अजय ने फ़िल्म ‘दे दे प्यार दे’ में एक साथ काम किया था।  इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रकुल और अजय के अफेयर की बातें शुरू हुई। हालांकि ये खबर फ़िल्म की रिलीज़ के साथ ही ठंडी पड़ गई थीं।
रकुल और अजय ने फ़िल्म ‘दे दे प्यार दे’ में एक साथ काम किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रकुल और अजय के अफेयर की बातें शुरू हुई। हालांकि ये खबर फ़िल्म की रिलीज़ के साथ ही ठंडी पड़ गई थीं।