1/5
रणवीर सिंह:
बी टाउन के सबसे स्टाइलिश कहे जाने वाले रणवीर सिंह के फैशन को कौन नहीं जनता। जब वह इस इंडस्ट्री में आए थे वह सिर्फ अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाते थे। लेकिन अब वह अपनी अजीबो-गरीब फैशन के लिए जाने जाते हैं। (Pic: Instagram)
रणवीर सिंह: बी टाउन के सबसे स्टाइलिश कहे जाने वाले रणवीर सिंह के फैशन को कौन नहीं जनता। जब वह इस इंडस्ट्री में आए थे वह सिर्फ अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाते थे। लेकिन अब वह अपनी अजीबो-गरीब फैशन के लिए जाने जाते हैं। (Pic: Instagram)
2/5
ऐश्वर्या राय बच्चन: 
दुनिया भर में सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा एक ग्लैमरस दिवा रही हैं। उनकी फैशन स्किल हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है। उसके रेड-कार्पेट आउटफिट में काफी बदलाव देखा गया है। उनका फैशन स्किल दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहा है। (Pic: Instagram)
ऐश्वर्या राय बच्चन: दुनिया भर में सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा एक ग्लैमरस दिवा रही हैं। उनकी फैशन स्किल हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है। उसके रेड-कार्पेट आउटफिट में काफी बदलाव देखा गया है। उनका फैशन स्किल दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहा है। (Pic: Instagram)
3/5
अक्षय कुमार: 
53 वर्षीय अक्षय कुमार अपनी फिटनेस और शानदार पर्सनालिटी के लिए बहुत फेमस हैं। लेकिन, उनका फैशन सेंस भी किसी से कम नहीं है। जब वह इस इंडस्ट्री में आए थे तब उनका फैशन इतना आकर्षित करने वाला नहीं था, लेकिन समय के साथ उन्होंने अपना फैशन बदला और आज वह एक स्टाइलिश एक्टर के तौर पर भी पहचाने जाते हैं। (Pic: Instagram)
अक्षय कुमार: 53 वर्षीय अक्षय कुमार अपनी फिटनेस और शानदार पर्सनालिटी के लिए बहुत फेमस हैं। लेकिन, उनका फैशन सेंस भी किसी से कम नहीं है। जब वह इस इंडस्ट्री में आए थे तब उनका फैशन इतना आकर्षित करने वाला नहीं था, लेकिन समय के साथ उन्होंने अपना फैशन बदला और आज वह एक स्टाइलिश एक्टर के तौर पर भी पहचाने जाते हैं। (Pic: Instagram)
4/5
प्रियंका चोपड़ा:
आज के समय में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बेहद ही आकर्षक दिखती हैं। वह इक्लेक्टिका आउटफिट्स आज़माने में पीछे नहीं रहती हैं। जब वह 'मिस वर्ल्ड 2000' जीती थीं तब से PC अपने फैशन को बढ़ाने में जुटी हुई हैं। उनका आज के समय में फैशन इतना आकर्षक है कि लोगों की उन पर से नज़र ही नहीं हटती। (Pic: Intagram)
प्रियंका चोपड़ा: आज के समय में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बेहद ही आकर्षक दिखती हैं। वह इक्लेक्टिका आउटफिट्स आज़माने में पीछे नहीं रहती हैं। जब वह 'मिस वर्ल्ड 2000' जीती थीं तब से PC अपने फैशन को बढ़ाने में जुटी हुई हैं। उनका आज के समय में फैशन इतना आकर्षक है कि लोगों की उन पर से नज़र ही नहीं हटती। (Pic: Intagram)
5/5
शाहिद कपूर: 
शाहिद कपूर ने न केवल अपने फैशन स्टाइल में बल्कि अपनी पर्सनालिटी में भी काफी बदलाव लाए हैं। आज के समय में शहीद बहुत ही स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं।  (Pic: Instagram)
शाहिद कपूर: शाहिद कपूर ने न केवल अपने फैशन स्टाइल में बल्कि अपनी पर्सनालिटी में भी काफी बदलाव लाए हैं। आज के समय में शहीद बहुत ही स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं। (Pic: Instagram)