Investigation campaign against liquor sellers, liquor satha, including two two wheeler seized

पिंपरी. पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट-4 ने थेरगांव के भोर्डे नगर स्थित एक घर पर छापा मारकर 1,11,056 रुपये मूल्य का गुटखा और तंबाकूजन्य पदार्थों का स्टॉक जब्त किया. पुलिस ने इस संबंध में अज़मत सलीम पठान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है. खाद्य व औषधि प्रशासन (एफडीए) विभाग की ओर से आरोपी के खिलाफ वाकड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है.

पुलिस ने बताया कि क्राइम ब्रांच यूनिट-4 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मोहन शिंदे के आदेश पर पुलिस के सहायक इंस्पेक्टर अबरीश देशमुख व अन्य पुलिसकर्मी वाकड़ पुलिस स्टेशन की सीमा में गश्त पर थे, तभी जानकारी मिली कि अज़मत ने अपने घर में पान मसाला का स्टॉक बेचने के लिए रखा है. इसके बाद पुलिस ने वहां छापा मारकर गुटखा व अन्य चीजें बरामद कर ली. 

क्राइम ब्रांच यूनिट-4 ने की कार्रवाई 

सहायक आयुक्त एफडीए विभाग, औंध पुणे को जानकारी मिलने के बाद वहां के खाद्य व सुरक्षा अधिकारी ए.एस. धुले ने घटनास्थल से 1,11,056 रुपये कीमत का गुटखा बरामद किया. यह कार्रवाई क्राइम ब्रांच यूनिट-4 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मोहन शिंदे, सहायक पुलिस निरीक्षक अबरीश देशमुख, पोहवा नारायण जाधव, संजय गवारे, प्रवीण दले, धर्मराज आवटे, आदिनाथ मिसाल, संतोष असवले, लक्ष्मण अहारी, मोहम्मद नदाफ, तुषार शेटे, वासुदेव मुढे, शावरसिद्ध पाढरे, प्रशांत सैद, अजिनाथ ओबासे, धनाजी शिंदे, तुषार काले व सुखदेव गादंडे की टीम ने की.