2 women corona positive, treatment started in other district

Loading

पिंपरी. शुरुआत के दौर में महामारी कोरोना के संक्रमण से अछूता रहे मावल तालुका में गत 27 दिनों में 17 मरीज मिले हैं. हालांकि उनमें से 12 मरीजों ने महामारी को मात देने में सफलता पायी है.

बीते 2 दिन से तालुका में एक भी नया मरीज नहीं मिला है. वहीं पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5 तक सीमित रह गई है. इसकी जानकारी तहसीलदार मधुसूदन बर्गे व तालुका के स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. चंद्रकांत लोहारे ने दी है.

42 मरीजों को डिस्चार्ज

गुरुवार को तलेगांव के 42 संदिग्ध मरीजों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव मिलने से उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया. टाक़वे में नौ माह के कोरोना ग्रस्त शिशु के करीबी संपर्क में आये सात लोगों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी निगेटिव मिली है. इसके बाद तालुका में किसी भी संदिग्ध मरीज की रिपोर्ट मिलनी बची नहीं है. गत 27 दिनों में मावल के शहरी इलाकों के छह और ग्रामीण इलाकों के 11 कुल 17 कोरोना ग्रस्त मरीज मिले थे.

तहसील में अब सिर्फ 5 पॉजिटिव

तालुका में मिले 17 में से तलेगांव और मालवाडी की दो महिलाओं को सबसे पहले डिस्चार्ज मिला. 31 मई को  अहिरवडे, चांदखेड व घोणशेत के तीन मरीज कोरोना मुक्त हुए. मुंबई से नागाथली में आये एक 42 वर्षीय व्यक्ति को 1 जून को डिस्चार्ज दिया गया. दूसरे दिन चांदखेड के 4 व आज तलेगांव दाभाडे के एक मरीज को डिस्चार्ज दिया गया. फिलहाल तालुका में 5 पॉजिटिव मरीज रह गए हैं.