arrest
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    पुणे. हादसे का बहाना कर कार चालक (Driver) को रोक कर उसके साथ मारपीट करने के साथ ही 13 लाख 50 हजार की नकदी की चोरी कर ली। इस मामले में पुणे पुलिस (Pune Police) की क्राइम ब्रांच युनिट-6 (Crime Branch Unit-6) की टीम ने दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है।

    कोर्ट में पेश करने पर दोनों आरोपियों को 29 मई तक पुलिस कस्टडी में रखने का आदेश दिया है। उनके नाम प्रदीप उर्फ बाबू यशवंत कोंढालकर (23) और इशप्पा उर्फ विशाल जगन्नाथ पंदी (19) है। उनके साथ और तीन लोगों के खिलाफ लोणीकंद पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। 

    3 अन्य आरोपियों की तलाश जारी

    इन सभी के खिलाफ कार चालक सोमनाथ आबाजी मुलीक (26) ने शिकायत दर्ज कराई है। वाघोली के उबाले नगर में 30 अप्रैल को यह घटना हुई। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से इशप्पा पुलिस रिकॉर्ड पर दर्ज शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ एमआईडीसी अहमदनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज है। साथ ही लोणीकंद पुलिस थाने में दर्ज मामले में शामिल अन्य तीन अपराधी की खोज शुरू है। इसके साथ ही चोरी की 13 लाख 50 हजार की रकम जब्त करने के लिए गिरफ्तार आरोपियों के लिए 7 दिन की पुलिस कस्टडी दें, यह मांग सरकारी वकील ज्ञानेश्वर मोरे ने की, जिसे कोर्ट ने मान्य कर लिया। सहायक पुलिस निरीक्षक नरेंद्र पाटिल इस मामले की जांच कर रहे हैं।