accident
File Photo

    पुणे. दो ट्रक और एक कंटेनर की भिड़ंत (Collision) में दो लोगों की मौत (Death) हो गई और एक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गया। पुणे-सोलापुर महामार्ग (Pune-Solapur highway) पर शुक्रवार (Friday) की सुबह यह विचित्र दुर्घटना घटी जिसमें ट्रक के ड्राइवर (Driver) और क्लीनर (Cleaner) की मौत हो गई और कंटेनर का एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दुर्घटना में मारे गए लोगों में ट्रक के ड्राइवर अनिल अंकुश (35) और क्लीनर शकील इस्माईल शेख (32) का समावेश है। कंटेनर में सवार अण्णासाहेब गणपत गायकवाड़ (44) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए लोणी स्टेशन के विश्वराज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना आज तडके 4 बजे के आसपास कुंजीरवाडी गांव की सीमा मे धनश्री लॉन्स कार्यालय के सामने घटी है। दुर्घटना में कंटेनर पुणे-सोलापुर महामार्ग पर उल्टी दिशा से आकर धनश्री लॉन्स मंगला कार्यालय के सामने सोलापुर- पुणे महामार्ग की ओर जा रहा था। उसी समय पुणे की ओर से सोलापुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक का केबिन चकनाचूर हो गया।

    वहीं कंटेनर के केबिन के पीछे का हिस्सा भी चकनाचूर हो गया। इसी समय आंध्र प्रदेश से पुणे की ओर आ रहे ट्रक ने कंटेनर को टक्कर मार दी। तीनों भारी वाहन एकदूसरे से भिड़ गए। इस हादसे की आवाज से पूरा इलाका गूंज उठा। स्थानीय लोगों ने तत्काल लोणी कालभोर्स पुलिस थाने में यह सूचना दी। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि इलाज से पहले ही ट्रक ड्राइवर व क्लीनर की मौत हो गई।