arrest

पिंपरी. दोपहिया पर सवार होकर राहगीरों के हाथों से मोबाइल फोन झपटनेवाले 2 शातिर बदमाशों को पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस के फिरौती और डकैती विरोधी दस्ते ने धर दबोचा है.  इस कार्रवाई में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम हिमांशू योगेश सोलंकी (20) और प्रज्वल संजय जांबे (20) है.

फिरौती और डकैती विरोधी दस्ते के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुधीर अस्पत द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, दस्ते की एक टीम शहर के टॉप 25 फरारी आरोपियों की तलाश में पैट्रोलिंग कर रही थी.तब पुलिस नाईक किरण काटकर और नितीन लोखंडे को मुखबिर से पता चला कि दिघी के मैगजीन चौक में पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार रहे 2 युवकों के पास चोरी किया गया महंगा मोबाइल फोन है. इसके अनुसार पुलिस टीम ने वहां पहुंचकर दोनों को हिरासत में लिया. पूछताछ में उन्होंने स्वीकार किया कि उनके पास का मोबाइल फोन चोरी का है.

हिमांशू  के खिलाफ दर्ज हैं मामले

उन्होंने पुलिस को बताया कि यह फोन उन्होंने भोसरी के इंद्रायणी नगर में एक राहगीर से झपटा था. इस बारे में भोसरी एमआईडीसी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी का मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल आदि एक लाख 39 हजार रुपए का माल जब्त किया गया.आरोपी हिमांशू पुलिस रिकॉर्ड पर दर्ज एक शातिर बदमाश है.उसके खिलाफ दिघी में दो, वाकड, हडपसर, वडगांव मावल, फरासखाना पुलिस थानों में एक- एक कुल छह चोरी के मामले दर्ज हैं.वहीं प्रज्वल के खिलाफ दिघी थाने में एक मामला दर्ज है.दोनों को एमआईडीसी भोसरी पुलिस के हवाले किया गया है.