मुलशी डैम से खेती और पीने के लिए  मिलेगा 2 TMC ज्यादा पानी

  • अजीत पवार ने रिपाेर्ट पेश करने काे कहा

पुणे. मुलशी डैम से खेती और पीने के लिए 2 टीएमसी ज्यादा पानी दिया जाएगा. इसके लिए नियुक्त की गई समिति तत्काल रिपाेर्ट पेश करें. यह निर्देश उपमुख्यमंत्री ने अधिकारियाें काे दिए. उपमुख्यमंत्री ने जल संसाधन विभाग के विभिन्न कामकाज की रिपाेर्ट ली.

इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी विभाग के राज्यमंत्री दत्तात्रय भरणे, विभागीय कमिश्नर साैरभ राव, पुणे मनपा कमिश्नर विक्रम कुमार, पिंपरी मनपा के कमिश्नर श्रवण हर्डिकर, कलेक्टर डाॅ. राजेश देशमुख, सिंचाई विभाग के सेवानिवृत सचिव अविनाश सुर्वे, चीफ इंजीनियर हनुमंत गुणाले, महाराट्र जीवन प्राधिकरण के मुख्य अभियंता सुभाष भुजबल, सिंचाई विभाग के अधीक्षक अभियंता संजीव चाेपडे सहित सिंचाई विभाग और महाराट्र जीवन प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे.

मरम्मत के काम का प्रस्ताव तत्काल पेश करें 

अजीत पवार ने कहा कि नीरा डावा नहर से हाेने वाले पानी के रिसाव काे राेकने के लिए नहर का अस्तरीकरण और मरम्मत का काम का प्रस्ताव तत्काल पेश किया जाए. इंदापुर तहसील के पुरानी सरकारी बिल्डिंगाें, कार्यालयाें और गेस्ट हाउस का काम भी हाथ में लिया जाए. मुलशी डैम से खेती और पीने के पानी के लिए दाे टीएमसी अधिक मिलने के साथ ही काेलवण घाटी में खेती के लिए जल अमूर्त याेजना काे लागू करने के लिए सुर्वे समिति द्वारा शीघ्र रिपाेर्ट पेश करने के भी अजीत पवार ने निर्देश दिए.