chandrakant-patil

    Loading

    पुणे. राजनीति को एक तरफ रखकर सभी को एक साथ काम करना चाहिए। अगले दस दिनों में पुणे शहर (Pune City) में 2,000 ऑक्सीजन बेड (Oxygen Beds) का निर्माण किया जाएगा। साथ ही दो ऑक्सीजन संयंत्र (Two Oxygen Plants) भी नगरसेवकों के कोष (Corporators Fund) से स्थापित किए जाएंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने यहां संवाददाताओं से कहा। 

    सरकार ने विधायक को उपायों के लिए निधि से एक करोड़ रुपए खर्च करने की अनुमति दी। इसलिए मैं अपने सभी धन कोरोना के लिए खर्च करूंगा, ऐसा भी पाटिल ने कहा। 

    450 बेड का कोविड सेंटर किया शुरू 

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, जनकल्याण समिति की ओर से महर्षि कर्वे स्ट्री शिक्षण संस्थान नमें 450 बिस्तरों वाला कोविड़  केयर सेंटर शुरू किया है। पाटिल ने इस केंद्र का दौरा किया। वह उस समय पत्रकारों से बात कर रहे थे। पाटिल ने कहा कि जैसे ही स्थिति राज्य सरकार के हाथों से बाहर हुई, सरकार ने आसान तरीका निकाला, सिस्टम ने कुछ नहीं किया और सब कुछ केंद्र में धकेल दिया। राजनीति हमें भी आती है, हम इसमें अच्छे हैं। हालांकि, अब ऐसा नहीं है। अगले दो दिनों में पुणे में एक 40 बिस्तरों वाला कोविड़  केंद्र शुरू किया जाएगा। इसलिए अगले दस दिनों में 2,000 ऑक्सीजन वाले बेड बनाए जाएंगे। मोबाइल टेस्टिंग लैब भी कुछ दिनों में चालू हो जाएगी। वह नगरसेवक के स्वयं के कोष से 2 लाख 20 रुपए निकालकर 2 ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित करेंगे।