crops

Loading

– 24 घंटे के अंदर कोरोना से 4 मौतें

पिंपरी. कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच पिंपरी-चिंचवड़ में मंगलवार को 24 घंटे के अंदर महामारी की चपेट में आकर 4 मरीजों की मौत हो गई. इसमें पिंपरी-चिंचवड़ के 2 रहिवासी और पुणे के 2 मरीज शामिल हैं. इसके बाद शहर में कोरोना से मरनेवालों की संख्या 24 हो गई है. हालांकि इसमें पुणे और गैर पिंपरी-चिंचवड़ निवासी मरीजों की संख्या 14 है. इसके अलावा मंगलवार को नए 24 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है, वहीं सात मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से घर छोड़ा दिया गया.

पिंपरी-चिंचवड़ मनपा के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए बुलेटिन के मुताबिक, आज आनंदनगर, वाकड, पिंपले सौदागर, कालेवाडी, भोसरी, पिंपरी, दापोड़ी, किवले, सांगवी और अजंठानगर निवासी 11 महिलाओं समेत 24 नए मरीज मिले हैं.इसके अलावा पुणे के कसबा पेठ, दौंड, खड़की, आंबेगांव, देहूरोड निवासी तीन महिलाओं समेत 10 मरीज, जिनका पिंपरी-चिंचवड़ के अस्पतालों में इलाज जारी है, की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.

अस्पतालों में इलाज जारी

उनके सहित कुल 50 मरीजों का पिंपरी-चिंचवड़ के अस्पतालों में इलाज जारी है. आज मिले 24 नए मरीजों के बाद पिंपरी-चिंचवड़ शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 559 तक जा पहुंची है.इसमें से अब तक 24 मरीजों की मौत हो चुकी है जिसमें पिंपरी-चिंचवड़ के 10 और गैर पिंपरी-चिंचवड़ वासी 14 मरीज शामिल हैं.आज चिंचवड़ और भोसरी निवासी सात मरीजों की इलाज के बाद की कोरोना टेस्ट की दोनों रिपोर्ट निगेटिव मिलने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.इसके बाद कोरोना मुक्त हुए मरीजों की संख्या 283 हो गई है.इसके अलावा पुणे और गैर पिंपरी चिंचवड़ निवासी 34 मरीजों को भी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.फिलहाल शहर के अस्पतालों में कुल 232 मरीजों का इलाज जारी है.इसके अलावा पुणे के अस्पतालों में पिंपरी-चिंचवड़ के 34 मरीजों का इलाज जारी है.