Police employee suspended for gambling, 3 arrested, cash goods worth 87,000 seized

Loading

पुणे. गत दिनों पुरानी रंजिश के चलते हडपसर के भेकराई नगर में शोएब मस्जीद शेख (19) नामक एक शातिर की कोयते से हमला कर हत्या कर दी गई. शोएब हडपसर पुलिस के रिकॉर्ड पर टॉप का आरोपी था.

उस पर लड़ाई-झगड़े, हाफ मर्डर के विभिन्न केसेस दर्ज थे. इस के मामले में निलेश भाऊसाहब मेमाणे (26) नामक एक टेम्पो डाईवर की शिकायत पर हडपसर पुलिस ने जीवन कांबले व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना सीसीटीवी में कैद 

पुलिस के अनुसार भेकराई नगर सासवड रोड स्थित शारदा हॉस्पिटल के पास की गल्ली में शुक्रवार को रात 10.45 बजे के करीब 7-8 लोगों ने मिल कर शोएब पर कोयते से हमला कर उसकी हत्या कर दी. यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई थी. इस आधार पर पुलिस ने अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

अन्य साथियों की तलाश जारी

पुलिस के अनुसार, आरोपी जीवन कांबले व मृत शोएब एक ही इलाके में रहते थे. पहले ये दोनों दोस्त थे. अक्टूबर 2018 में शोएब व जीवन में बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसमें शोएब ने जीवन को जमकर पीटा था. इसका गुस्सा दिमाग में रखते हुए जीवन शोएब से बदला लेने का मौका तलाश कर रहा था. जीवन पर भी पुलिस स्टेशन में विभिन्न केसेस दर्ज है. दोनों हाफ मर्डर के मामले में गिरफ्तार भी हो चुके थे. पिछले साल चुनाव के पहले दोनों को जमानत मिली थीं. शोएब राज सरकार ग्रुप चलाता था. शुक्रवार सुबह शोएब ने जीवन के घर के सामने जाकर गालीगलौच की. इस कारण जीवन व उसके साथियों ने मिलकर शुक्रवार रात को शोएब को अकेला देखकर उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसे मार दिया. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस उपायुक्त सुहास बावचे व अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जीवन के साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके अन्य साथियों की तलाश जारी है.