बारामती में पकड़ाया 312 किलो गांजा

  •  आंध्रप्रदेश से लाया गया
  •  4 आरोपी गिरफ्तार

पुणे. पूरे पुणे जिले में तब हड़कंप मच गया जब बारामती में आंध्र प्रदेश से आये एक टेम्पो में 312 किलो गांजा बरामद हुआ. बाजार में इसकी कीमत 46 लाख रुपए बताई जा रही है. यह गांजा सातारा और सांगली जिलों में बेचने के लिए लाया जा रहा था, जिसे बारामती पुलिस ने जब्त कर लिया है. मंगलवार की तड़के ब-हाणपुर फाटा में की गई इस कार्रवाई में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

इस मामले में विजय जालिंदर कणसे (26) विशाल मनोहर राठोड (19), निलेश तानाजी चव्हाण (32) और योगेश शिवाजी भगत (22) नामक 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. भरी बरसात में बारामती पुलिस की दो टीमें इस कार्रवाई में जुटी रही.

 मामला दर्ज 

बारामती पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से पता चला था कि आंध्र प्रदेश से लाया गया गांजा बारामती मार्ग से होते हुए सातारा और सांगली जिलों में बेचने के लिए ले जाया जाने वाला है. इसके अनुसार पुलिस की 2 टीमें गठित की गई. जोरदार बारिश के बीच पाटस और भिगवण रोड से आनेवाले वाहनों की तलाशी ली जा रही थी. तड़के 3 बजे के करीब पाटस से बारामती की दिशा में आ रहे एक टेम्पो को रोकने का इशारा किया गया. मगर टेम्पो नहीं रुका और तेज रफ्तार से आगे बढ़ गया. इसके चलते पुलिस ने उस टेम्पो (एमएच 10 सीआर 4326) का पीछा करना शुरु किया. ब-हाणपुर फाटा के पास पुलिस की गाड़ी आगे लाकर खड़े कर टेम्पो को रोका गया. टेम्पो की तलाशी लेने पर उसमें भारी मात्रा में गांजा पाया गया. इस टेम्पो में लदा 46 लाख रुपए का 312 किलो गांजा पुलिस ने जब्त कर लिया. इस मामले में उपरोक्त चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.उन्होंने पुलिस को बताया कि यह गांजा आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम से लाया गया था और वे उसे सातारा और सांगली जिलों में बेचने के लिए ले जा रहे थे.