40 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज

पिंपरी. 40 साल की महिला के साथ एक साल सात महीनों तक अंतरंग संबंध रखकर बाद में एक दिन बाइक से गिराकर चोट पहुंचाने के मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. दिसंबर 2018 से 29 जुलाई 2020 तक यह सिलसिला चला.

आरोपी का नाम नागेश गुरुनाथ नंदरागे (कलावती नगर, सोलापुर) है. उसके खिलाफ पीड़ित महिला ने सोलापुर स्थित एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपी उस गंगानगर आकुर्डी, हिंजवड़ी, दहिटणे, अक्कलकोट रोड सोलापुर, तुलजापुर व पंढरपुर के विभिन्न लॉजों में ले गया और कई बार सहवास किया. महिला ने नागेश पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

हालांकि इस अपराध की शुरुआत आकुर्डी से होने के कारण सोलापुर पुलिस ने यह मामला निगड़ी पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया. महिला ने बताया कि नागेश ने उसके साथ जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाये. 27 जुलाई को सोलापुर में बाइक से जाते समय नागेश ने महिला को धक्का देकर नीचे गिरा दिया. इस घटना में महिला के सिर, मुंह व कमर को गंभीर चोटें लगी. रेप की घटना पिंपरी-चिंचवड़ के निगड़ी पुलिस स्टेशन की सीमा से शरू होने के कारण सोलापुर पुलिस ने केस निगड़ी पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर किया. निगड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है.