5 youth arrested by forest department, villagers accused of registering false cases

पिंपरी. पिंपरी-चिंचवड़ से ट्रैक्टर चुराने वाले 5 आरोपियों को पिंपरी-चिंचवड़ क्राइम ब्रांच की यूनिट-4 की टीम ने गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की. यह गिरोह सोलापुर व उस्मानाबाद जिले में सक्रिय था. इस गैंग के सदस्यों पर मारपीट तथा महिला अत्याचार से संबंधित मामले दर्ज हैं. पुलिस के अनुसार सागर कुमार हवाले (19), करण तानाजी वायकर, तुषार भारत शिंदे, राहुल म्हसू शिंदे तथा गोकुल धोंडीराम पवार गिरफ्तार आरोपियों के नाम हैं. पुलिस के अनुसार हिंजवड़ी फेज-2 स्थित बोडकेवाड़ी से 9 जून तड़के लगभग 3 बजे एक ट्रैक्टर चोरी हुआ था.

क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मी वासुदेव मुंडे व धनाजी शिंदे द्वारा तकनीकी आधार पर की गई जांच में आरोपियों द्वारा चोरी करने हेतु आते समय इस्तेमाल मोटर साइकिल की जानकारी मिली. यह गाड़ी उस्मानाबाद जिले के लोणी निवासी सागर हवाले के नाम पर होने की बात सामने आई. पुलिस ने तीन दिन तक उस्मानाबाद व सोलापुर जिले के परिसर में जाल बिछाकर सागर हवाले को दबोच लिया. उससे की गई पूछताछ में उसने बताया कि उसके साथी करण वायकर, राहुल शिंदे, तुषार शिंदे व अन्य दो दोस्तों के साथ मिलकर चोरी की. इसके बाद पुलिस ने सागर के साथी करण को बार्शी तहसील के एक गांव से हिरासत में लिया गया और उनके तीसरे साथी राहुल शिंदे को चिंचवड़ से हिरासत में लिया गया. 

60 हजार रुपए में बेच दिया 

तीनों से की गई पूछताछ में पता चला कि उन्होंने चुराया गया ट्रैक्टर भेकराई नगर, फुरसुंगी स्थित उनके दोस्त गोकुल पवार को 60 हजार रुपयों में बेच दिया. इसके बाद पुलिस ने गोकुल को भी कस्टडी में ले लिया. जांच में पता चला कि राहुल व तुषार उस्मानाबाद डिस्ट्रिक्ट पुलिस के रिकॉर्ड में दर्ज अपराधी हैं. आरोपियों के जरिए अन्य मामले भी उजागर होने की संभावना है.