Wife's phone ring, robbery robbed - Ramna torn incident occurred

    पुणे. आर्मी पब्लिक स्कूल (Army Public School) के लिए 20 बैट (20 Bats) खरीदने की झूठी कहानी सुनाकर व्यवसायी (Businessman) को 50 हज़ार रुपए का चूना लगाने (Defrauding) की घटना सामने आई है। इस मामले में 22 वर्षीय युवक ने अलंकार पुलिस स्टेशन (Alankar Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता की खेल का सामान बेचने की दूकान है। कुछ दिन पहले शिकायतकर्ता को एक अंजान नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले ने कहा कि आर्मी पब्लिक स्कूल से बोल रहा हूँ। अपने स्कूल के लिए 20 बैट खरीदनी है। इसके पैसे यूपीआई के जरिये भेजा जाएगा। इस दौरान बातचीत कर आरोपी ने शिकायतकर्ता का विश्वास हासिल कर लिया।

    इसके बाद शिकायतकर्ता को गूगल पे पर एक लिंक भेजा गया और उसे वेरिफाई करने के लिए कहा। शिकायतकर्ता ने लिंक को वेरिफाई किया। इसी दौरान शिकायतकर्ता को अपने मोबाइल पर 50 हज़ार रुपए निकाले जाने का मैसेज आया। उसने संबंधित मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद शिकायतकर्ता पुलिस स्टेशन पहुंचा। मामले की जांच अलंकार पुलिस कर रही है।