7 thousand families benefit from Baner-Balewadi

Loading

पुणे. बानेर-बालेवाड़ी (Baner-Balewadi) इलाके में MNGL की पाइपलाइन (Pipeline) से नागरिकों को खासा फायदा हो रहा है। इलाके के 109 सोसायटियों (Societies) में इसका कनेक्शन (Connection) दिया गया है।

जिससे लगभग 7 हजार परिवारों को इसका लाभ हुआ है। ऐसी जानकारी इलाके के नगरसेवक अमोल बालवडकर (Corporator Amol Balvadkar) ने दी है। 

2 साल पहले शुरू किया था काम 

नगरसेवक अमोल बालवडकर ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के नगरसेवक के रूप में चुने जाने के बाद वार्ड में किए गए विकास कार्यों का हिसाब देना अपना कर्तव्य समझता हूं।  इसलिए किए गए कार्यों की जानकारी भारतीय जनता पार्टी के विकासनामा वीडियो श्रृंखला के माध्यम से दी जा रही है। बालवडकर के अनुसार, वार्ड के नागरिकों की सुविधा के लिए MNGL कनेक्शन स्थापित करने के उद्देश्य से एक ही दिन में विभिन्न समाजों के नागरिकों की एक बैठक आयोजित करके यह काम 2 साल पहले शुरू किया गया था। MNGL कनेक्शन दरें सस्ती हैं, इसे सिलेंडर की तरह नहीं ले जाना पड़ता है। इसके कई फायदे हैं जो अंतरिक्ष का उपयोग करने और सहेजने के लिए सुरक्षित हैं। वार्ड में 109 सोसायटियों में एमएनजीएल कनेक्शन प्रदान किए गए हैं, जिसमें बानेर-बालेवाड़ी भी शामिल है। इससे 7000 से अधिक परिवार लाभान्वित हुए हैं। 

परिवारों की अच्छी प्रतिक्रिया 

बालवडकर ने कहा कि एमएनजीएल कनेक्शन के कई उपयोगकर्ताओं में से एक ने सायखेड़कर परिवार की प्रतिक्रिया हमने जान ली। उन्होंने संतोष व्यक्त किया कि इसका उपयोग करना आसान है, पैसा बचाता है और इसे सिलेंडर की तरह बदलने की आवश्यकता नहीं है। आगामी वर्ष के भीतर पूरे वार्ड के सिलेंडर को जारी करना हमारा उद्देश्य है और हम इस दिशा में काम करेंगे। बालवडकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा लोगों के विकास के लिए काम करती रही है। नगरसेवक के रूप में मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि भारतीय जनता पार्टी के माध्यम से वार्ड में किए गए विकास कार्य जारी रहेंगे और वार्ड का विकास अमूल्य होगा। इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने में मदद करने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं। पूर्व मुख्यमंत्री फड़नवीस, प्रदेश अध्यक्ष  चंद्रकांत पाटिल, पुणे से सांसद, गिरीश बापट, शहर अध्यक्ष  जगदीश मुलिक और एमएनजीएल के निदेशक राजेश पांडेय का भी आभार व्यक्त करता हूं। 

यह काम 2 साल पहले शुरू किया गया था। MNGL कनेक्शन दरें सस्ती हैं, इसे सिलेंडर की तरह नहीं ले जाना पड़ता है। इसके कई फायदे हैं जो अंतरिक्ष का उपयोग करने और सहेजने के लिए सुरक्षित हैं। वार्ड में 109 सोसायटियों में एमएनजीएल कनेक्शन प्रदान किए गए हैं, जिसमें बानेर-बालेवाड़ी भी शामिल है। इससे 7000 से अधिक परिवार लाभान्वित हुए हैं।

- अमोल बालवडकर, नगरसेवक