2 women corona positive, treatment started in other district

Loading

पिंपरी. कोरोना से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर पिंपरी-चिंचवड़ मनपा ने बालेवाड़ी स्थित शिव छत्रपति क्रीड़ा संकुल (बालेवाड़ी स्टेडियम) में 300 बेड्स की क्षमता वाला कोविड सेंटर शुरू किया है. 

बुधवार को यहां इलाज करा रहे पिंपरी-चिंचवड पुलिस बल में कोरोना संक्रमित पाये गए पहले पुलिसकर्मी और उसके परिवार के सदस्यों के साथ कुल 8 लोगों ने कोरोना महामारी को मात दी है. इलाज के बाद की दोनों टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव मिलने से आज उन्हें तालियों की गूंज एवं फूलों की वृष्टि के बीच डिस्चार्ज दिया गया.

 रिकवरी का प्रमाण उल्लेखनीय

पिंपरी-चिंचवड़ शहर को भले ही रेडजोन से अलग कर दिया गया हो मगर यहां आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. आंकड़ों की मानें तो शहर में आज तक कोरोना के 441 मरीज मिले हैं. हालांकि यहां रिकवरी का प्रमाण उल्लेखनीय है. अब तक 170 मरीजों ने कोरोना को मात दी है. बढ़ते मरीजों को ध्यान में लेकर मनपा द्वारा बालेवाडी स्थित श्री शिवछत्रपति क्रीडा संकुल में 300 बेड का कोविड क्वारंटाईन वार्ड बनाया है. यहां पर कोरोना संक्रमित ऐसे मरीजों को क्वारंटाइन किया जा रहा है जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली मगर उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले हैं.