Arrested
प्रतिकारात्मक तस्वीर 

    Loading

    पिंपरी. प्राचीनकाल (Ancienttime) के धातु के सिक्के (Coins) बेचकर एक होमगार्ड (Home Guard) के साथ धोखाधड़ी (Fraud) करने की कोशिश में नौ लोगों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। उनके पास से सात लाख रुपए की नकदी के साथ कुल 16 लाख 69 हजार 500 रुपए का माल बरामद किया गया है। यह कार्रवाई पिंपरी-चिंचवड़ के खंडोबामाल, आकुर्डी में की गई।

    गिरफ्तार आरोपियों में हरीश परशुराम पाटील (68), संजय अर्जुन कुचेकर (42), सुजीत राजेंद्र सारफले (21), प्रमोद रामचंद्र बचाटे (40), राजेश विजयकुमार गोवर्धन (41), रत्नाकर विजय सावंत, किशोर ज्ञानेश्वर भगत (36), इमरान हसन खान (43) का समावेश है। इस बारे में पुलिस नाईक कंठय्या गुरय्या स्वामी ने निगडी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

    निगडी पुलिस ने की कार्रवाई

    पुलिस के अनुसार, उपरोक्त आरोपियों ने आपस मे मिलीभगत कर होमगार्ड वैभव तावरे को प्राचीन काल की धातु के लिबो सिक्कों जिनमें हाय इरिडियम नामक केमिकल है और जिसकी मार्केट में 10 करोड़ रुपए कीमत है, बताकर बेचने की कोशिश की। इस बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों की धरपकड़ की और उनके पास से सात लाख रुपये नकद, एक प्राचीन काल का सिक्का, एक लाख 19 हजार 500 रुपये के 9 मोबाइल फोन, 8 लाख 50 हजार रुपये की दो कार आदि बरामद किए गए हैं। निगडी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।