A traffic policeman was pushed and dragged away by a bike

    पिंपरी. पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) इलाके में एक दोपहिया चालक (Two Wheeler) ने ट्रैफिक विभाग (Traffic Department) के एक कर्मचारी को बाइक से धक्का देकर भागने की कोशिश की। पुलिस (Police) ने आरोपी युवक को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पुलिसकर्मी ने आरोपी की बाइक रोककर उससे दस्तावेज और लाइसेंस मांगा था। इतने में आरोपी ने ट्रैफिक पुलिस को धक्का देकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने जैसे ही आरोपी की बाइक रोकना चाही, तब आरोपी ने अपने साथ घसीटते हुए पुलिसकर्मी को कुछ देर तक ले गया। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

    यह घटना पिंपरी-चिंचवड़ इलाके की है। हिंजवडी ट्रैफिक विभाग के कांस्टेबल शंकर इंगले यहां एक नाकाबंदी पॉइंट पर ड्यूटी पर थे। इसी दौरान संजय शेडगे नाम का शख्स सामने आया। पुलिस कांस्टेबल इंगले ने उसे रोककर उसका लाइसेंस और अन्य दस्तावेज मांगे। 

    आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    आरोपी शेडगे ने लाइसेंस और दस्तावेज दिखाने की बजाय इंगले से बहस करनी शुरू कर दी। इसके बाद उसने इंगले को धक्का दिया और बाइक से भागने का प्रयास किया। इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस ने आरोपी का पीछा किया और पीछे से वाहन को पकड़ने का प्रयास किया। इसी बीच इंगले का हाथ बाइक के पिछले हिस्से में लगे फाइबर में फंस गया। फिर वह घसीटते चले गए। बाद में पुलिस ने संजय को पुलिस गिरफ्तार कर लिया।