death
Representational Pic

पुणे. पुलिस चौकी में ही हार्ट अटैक आने से एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक की मौत हो से पुणे के पुलिस महकमे में शोक व्याप्त हो गया है. अनिल संभाजी शिंदे (57) ऐसा मृत सहायक उपनिरीक्षक का नाम है. वह भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन की अंकित दत्तनगर पुलिस चौकी में तैनात थे. उनके पीछे पत्नी दो बेटे और एक बेटी का परिवार रह गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दत्त नगर पुलिस चौकी में तैनात अनिल शिंदे की नाइट शिफ्ट थी. रात को वे बाथरूम गए और वहीं गिर गए. चौकी में उनके सहयोगियों ने उन्हें तत्काल भारती हॉस्पिटल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. यहां से ससून हॉस्पिटल में उनकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलनी बाकी है.

मूल पुणे जिले के इंदापुर तालुका के कलस के निवासी रहे अनिल शिंदे पुणे में खड़क पुलिस लाइन में अपने परिवार के साथ रहते थे. हंसमुख और मिलनसार स्वभाव के शिंदे ने महकमे में पुलिस हवलदार से सहायक उपनिरीक्षक तक का सफर तय किया है. अप्रैल 2021 यानी 5 माह बाद वे पुलिस बल से रिटायर होनेवाले थे. मगर उससे पहले ही उनका देहांत हो गया. उनके पीछे पत्नी सुनन्दा, बेटी मोनिका, बेटे अजय और अक्षय का परिवार रह गया है.