वास्तुनिर्माण के लिए आर्किटेक्ट छात्रों का प्रकल्प प्रभावी

नगर के रमेश फिरोदिया आर्किटेक्चर कॉलेज के छात्रों ने कम समय में हासिल किया ज्ञान और आधुनिक तंत्रज्ञान का इस्तेमाल करते प्रदर्शनी में पेश किए प्रकल्प काफी सुं

अहमदनगर. नगर के रमेश फिरोदिया आर्किटेक्चर कॉलेज के छात्रों ने कम समय में हासिल किया ज्ञान और आधुनिक तंत्रज्ञान का इस्तेमाल करते प्रदर्शनी में पेश किए प्रकल्प काफी सुंदर हैं. अपने प्रकल्प की संकल्पना समझाते समय छात्रों का उत्साह प्रभावित करने वाला है. ऐसा प्रतिपादन अमरिका के विख्यात आर्किटेक्ट एड. जुडसन ने किया.
रमेश फिरोदिया आर्किटेक्चर कॉलेज की ओर से आईएमएस में आयोजित 3 दिवसीय आर्किटेक्ट प्रदर्शनी का समापन आर्किटेक्ट जुडसन की उपस्थिति में हुआ. काफी बारीकी से प्रदर्शन देखने के साथ जुडसन ने छात्रों से संवाद भी किया. रमेश फिरोदिया और सविता फिरोदिया के हाथों एड. जुडसन का सत्कार किया गया. आईएमएस के संचालक डॉ. एम.बी. मेहता, जवाहर मुथा, आर्किटेक्ट मयूर कोठारी, प्रा. केतन बोंडे, रविंद्र सातपुते, सुरेंद्र गाडे आदि समेत छात्र और अभिभावक बडी संख्या में उपस्थित थे. तीन दिन की इस आर्किटेक्ट प्रदर्शनी को अहमदनगर के अनेक मान्यवरों ने भेंट देकर समाधान व्यक्त किया.