death
Representational Pic

Loading

पुणे.कोरोना की रोकथाम के लिए लागू किये गए लॉकडाउन ने कइयों की रोजी रोटी छीन ली. तमाम कोशिशों के बावजूद भी लोग इस संकट से उबर नहीं पा रहे हैं. कोई भविष्य न देख मौत को गले लगा रहे हैं लोग. पुणे शहर में लॉकडाउन के चलते आर्थिक संकट का सामना कर रहे लोगों की आत्महत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहर में एक और युवती ने निराश होकर अपने घर में ही फंदे पर लटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

पुलिस के अनुसार मृत युवती का नाम संध्याराणी मुरलीधर चापलवाड ( 27) है.सांध्यरानी के घर में आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी.बताया जा रहा है कि वह ब्यूटीशियन का काम करती थी. लॉकडाउन के कारण पिछले कुछ महीनों से उसका कामकाज बंद था. इसी से निराश होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ऐसा पुलिस की प्राथमिक जांच से सामने आया है.

पुलिस ने बताया कि शाम को साढ़े चार बजे के आसपास जब युवती की मां घर पर आयी तो उन्होंने उसे पंखे पर लटकता देखा.इसके बाद घरवालों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही वारजे मालवाडी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.पुलिस ने मृतदेह को पोस्टमॉर्डम के लिए ससून अस्पताल भेज दिया.पुलिस को मौके पर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिली है.फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.