लायन्स क्लब ऑफ पुणे अग्र सफायर के अध्यक्ष बने भीमसेन अग्रवाल

Loading

पिंपरी. लायन्स क्लब ऑफ पुणे अग्र सफायर की  स्थापना की गई है. जिसके अध्यक्ष पद पर भीमसेन अग्रवाल को सर्वसम्मति से चुना गया है. लायन्स क्लब की कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष पद पर राजेश अग्रवाल, सचिव पद पर रोहित गुप्ता, कोषाध्यक्ष अशोक बंसल, पीआरओ रवि सातपुते और सलाहकार समिति के अध्यक्ष पद पर अशोक अग्रवाल को 2020- 21 के लिए जिम्मेदारी सौंपी गई है.

नवनिर्वाचित प्रथम अध्यक्ष भीमसेन अग्रवाल ने कहा कि लायन्स क्लब के अंतर्गत सालभर जनहित के अनेक कार्य किये जाएंगे. कोरोना की महामारी को देखते हुए होमियोपैथी  आर्सेनिक अल्बम 30 और मास्क का वितरण हजारों व्यक्तियों को किया गया. उन्होंने कहा कि कोरोना किट का वितरण आगे भी जारी रहेगा.

जरूरतमंद बच्चों को किताबें दी जाएगी

इंटरनेशनल डायरेक्टर नरेंद्र भंडारी, मल्टीपल काऊंसील चेयरमैन गिरीश मालपानी, पूर्व डिस्ट्रीक्ट गवर्नर राज मुछाल, डिस्ट्रीक्ट गवर्नर अभय शास्त्री के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में क्लब हमेशा सामाजिक कार्य जोर-शोर से करता रहेगा. सालभर किये जाने वाले सामाजिक कार्यों की जानकारी देते हुए भीमसेन अग्रवाल ने बताया कि जरूरतमंद बच्चों को किताबें व स्टेशनरी दी जाएगी. अन्नदान, रक्तदान, बेटी-बचाओ-बेटी पढाओ, प्रौढ शिक्षा, वृक्षारोपण, पानी बचाओ, अंग दान, मरीजों को दवाईयां और ग्रामीण विकास कार्य किये जाएंगे. उपाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, सचिव रोहित गुप्ता, कोषाध्यक्ष अशोक बंसल ने सामाजिक कार्यों के लिए लायन्स क्लब से जुड़ने का आवाहन किया है.