BJP development works fear NCP leaders

    पुणे. वर्ष 2017 से पहले जब बानेर-बालेवाड़ी (Baner-Balewadi) इलाके में भाजपा (BJP) की सत्ता नहीं थी तब इलाके का विकास ठप था, लेकिन भाजपा सत्ता पर आने से इलाके का विकास (Development) हो रहा है। 2017 से पहले इलाके में पानी की समस्या चरम पर थी। उन लोगों ने इस समस्या को गंभीरता से नहीं लिया। इस वजह से हमें कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा था। आज भाजपा के समान जलापूर्ति योजना (Water Supply Scheme) से यहां पर पानी समस्या ख़त्म हुई है। 

    योजना के तहत 8 पानी की टंकिया बनने जा रही है। साथ ही और भी कई विकास काम हो रहे है। यह देखकर अब एनसीपी के नेताओं को डर लगने लगा है। ऐसा दावा इलाके के नगरसेवक अमोल बालवडकर ने किया। साथ ही कहा कि हम चुनाव के लिए बल्कि लोगों के विकास के लिए काम करते है। 

    4 साल सोए थे एनसीपी नगरसेवक 

    बानेर बालेवाड़ी इलाके में बिटवाइज सड़क का भूमिपूजन भाजपा शहर अध्यक्ष जगदीश मुलिक, स्थायी समिति अध्यक्ष हेमंत रासने और नगरसेवक बालवडकर के हाथों किया गया। इस अवसर पर बालवडकर ने उक्त दावा किया। बालवडकर ने आगे कहा कि बानेर बालेवाड़ी स्मार्ट सिटी का हिस्सा है। भाजपा के वजह से यहां कई विकास काम हो पाए है। इलाके में आज 15 किमी की स्मार्ट सड़के बनकर तैयार हुई है और 5 किमी का काम चल रहा है। इलाके में अस्पताल की कमी थी तो हमने एक जगह का आरक्षण बदलकर यहां पर अस्पताल बनवाया। जिसका फायदा कोरोना काल में हुआ। बालवडकर ने आगे कहा कि सुस महालुंगे गांव में पानी की समस्या गंभीर है। हम लगातार सभागृह में इसको लेकर आवाज उठा रहे है। साथ ही मांग कर रहे है कि इन गांवों का समावेश समान जलापूर्ति योजना में किया जाए। एनसीपी के नगरसेवक 4 साल बाद जाग गए हैं। चुनाव के चलते अब ये लोग सिर्फ गर्मी खड़े होकर और इसका दिखावा कर लोगों को गुमराह कर रहे है, लेकिन जब लोगों को समस्या आ रही थी, तब ये लोग कहा थे? ऐसा सवाल बालवडकर ने किया। उन्होंने कहा कि ये लोग हर काम में दिक्कते पैदा करते है। साथ ही जो काम नहीं किया उसका श्रेय लेने के लिए आगे आते है। आगामी काल में ये लोग मेट्रो पिलर पर खड़ा रहकर श्रेय लेंगे, लेकिन लोग सब जानते है। 

    रासने और मुलिक ने बालवडकर की सराहना की 

    इस अवसर पर स्थायी समिति अध्यक्ष हेमंत रासने और शहर अध्यक्ष मुलिक ने बालवडकर के कामों की सराहना की। रासने ने कहा कि अमोल ने विकास काम करते हुए दिखाया था कि वह नगरसेवक बनने के काबिल है। साथ ही विगत 4 साल से अमोल इस इलाके का विकास करने में जुटा हुआ है। आगे भी ऐसे ही विकास होगा। तो मुलिक ने कहा कि विपक्षियों ने कितनी भी श्रेय लेने की कोशिश की तो कोई उपयोग नहीं होगा। क्योंकि लोग सब जानते है। झूठे कामों की सजा चुनाव में मिलेगी। विपक्षी नेता ना किए हुए कामों का श्रेय लेना बंद करें। ये लोग अमोल बालवडकर से काम करना सीखे। उन्होंने इलाके में सभी आधुनिक विकास किया है। इस कार्यक्रम के अवसर शिक्षा समिति की अध्यक्ष मंजुश्री खर्डेकर और हेमंत रासने का सम्मान किया गया। साथ ही आयुष्मान योजना के तहत लाभान्वित हुए 309 नागरिकों को स्वास्थ्य कार्ड अदा किए गए। इस अवसर पर नगरसेवक दिलीप वेडे पाटिल, किरण दगडे पाटिल, उमेश गायकवाड़ व इलाके के नागरिक बड़े पैमाने पर उपस्थित थे।