BJP leader Chitra Wagh PUNE

    Loading

    पुणे. पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले (Pooja Chavan Suicide Case) में वन मंत्री और शिवसेना नेता संजय राठोड़ (Forest Minister Sanjay Rathod) की चर्चा जोरों पर है। भाजपा (BJP) ने इस मामले में शुरू से आक्रामक रुख दिखाया है। भाजपा नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने जहां पर पूजा ने आत्महत्या की थी उस जगह का मुआयना किया। इस दौरान पुलिस निरीक्षक दीपक लगड और वाघ के बीच कहा सुनी हुई। पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। वाघ ने आरोप लगाया है कि लगड बहुत ही गैर जिम्मेदार और लापरवाह अधिकारी हैं। 

    उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पुलिस महानिदेशक भी इतने गंभीर विषय पर नहीं बोल रहे हैं। जल्द से जल्द उनके निष्कासन की मांग के साथ ही वाघ ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपी संजय राठोड़ को बचाने के लिए किस हद तक जाएगी। 

    वाघ ने पुलिस की भूमिका पर संदेह जताया

    चित्रा वाघ ने पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस निरीक्षक दीपक लगड एक गैर जिम्मेदार अधिकारी हैं। उन्हें इस मामले को दबाने के लिए ही वहां बिठाया गया है। भाजपा नेता ने कहा कि पुलिस निरीक्षक कह रहे हैं कि उन्हें मामला दर्ज करने का आदेश नहीं है, लेकिन पूजा चव्हाण के साथ रहने वाले दो लोगों का क्या, वे पुलिस के गिरफ़्त में क्यों नहीं हैं? पूजा के माता-पिता ने शिकायत नहीं दर्ज कराई इसलिए पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ। मगर उन 12 ऑडियो क्लिप का क्या जो इस मामले के बाद सामने आई हैं। उन क्लिप्स की जांच की गई, उसका आगे क्या हुआ। ऐसे कई सारे सवाल उठाते हुए चित्रा वाघ ने पुलिस की भूमिका पर संदेह जताया हैं।