File photo
File photo

    पुणे: आए दिन शिक्षक और छात्रों से जुड़े कई मामले सामने आते हैं।  कुछ बेहद अजीब मामला पुणे से सामने आया है।  जहां शिक्षक ने एक लड़की को उसके विषय में नंबर बढाकर देने का लालच दिया, लेकिन इसके बदले में शिक्षक ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। जैसे ही लड़की के परिवार वालों को इस बात की जानकारी मिली वैसे ही परिवार वाले कॉलेज जाकर शिक्षक की जमकर पिटाई की और उसके खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया। 

    क्या है मामला 

    मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी शिक्षक का नाम अभिजीत पवार है। वह शहर के एक नामी कॉलेज में शिक्षक है। उसने बारवीं में पढ़ रही लड़की को नंबर बढ़ाने का लालच देकर उसके साथ शारीरिक संबध बनाने की मांग की। लड़की ने जब इस बात से इनकार किया। तब आरोपी ने पीड़िता को बार बार संबध बनाने की मांग करने लगा। इस बात से तंग आकर पीड़िता ने सारा मामला परिवार वालों को बताया।

    जिसके बाद बुधवार को घर वालों ने कॉलेज जाकर आरोपी शिक्षक पर पहले शाई फेंकी और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई करते हुए उसे थाने ले गए। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

    बता दें कि, पीडिता के पास शिक्षक की वह रिकॉर्डिंग भी है, जिसमें वह उससे शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रहा है।  इस रिकॉर्डिंग को सबुत के तौर पर पुलिस को सौंप दिया गया है।