arrest

पिंपरी. बालाजी नगर चौक भोसरी में एक गिरोह ने तलवार से केक काटकर बर्थ-डे मनाया था. इस मामले में एमआईडीसी भोसरी पुलिस स्टेशन में 18 अक्टूबर को 7 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था. उसमें से एक आरोपी को पिंपरी-चिंचवड़ क्राइम ब्रांच के एंटी डेकॉइट स्क्वाड द्वारा गिरफ्तार किया है.  गिरफ्तार आरोपी का नाम अभिषेक सुरेश देवकर (20) है. 

पुलिस के अनुसार, आरोपी अभिषेक देवकर के भोसरी स्थित अंकुशराव लांडगे सभागृह के सामने उपस्थित होने की जानकारी एंटी डेकॉइट स्क्वाड के हवलदार निशांत काले और पुलिस कर्मचारी सुधीर डोलस को मिली. जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. 

आरोपी ने स्वीकारा अपराध 

आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है. आगे की कार्रवाई के लिए उसे एमआईडीसी भोसरी पुलिस के हवाले किया गया है. तलवार से केक काटने की घटना 5 अक्टूबर की रात साढ़े नौ से दस बजे के बीच भोसरी में टेल्को रोड स्थित बालाजीनगर चौक में घटी थी. स्वप्निल पोटभरे और महेंद्र सरवदे ने तलवार से केक काटकर बर्थ-डे मनाया और उसका प्रदर्शन किया. वहां देवकर और अन्य आरोपी उपस्थित थे. इस घटना के 2 सप्ताह बाद एमआईडीसी भोसरी पुलिस ने अपराध दर्ज किया था.