Fireworks in lockdown, case registered against 17

पिंपरी. एक किलो से भी ज्यादा वजन के सोने के जेवर पहनने वाले पुणे के पिंपरी-चिंचवड़ में ‘गोल्डमैन’ के नाम से मशहूर सनी नाना वाघचौरे (31) के खिलाफ उसकी पत्नी ने मारपीट, घरेलू हिंसा, दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है. सनी के अलावा उनके माता-पिता पर भी केस दर्ज करवाया गया है. पिंपरी के नेहरूनगर में यह घटना सामने आई है. सनी शुरू से सोने के जेवर पहनने का शौकीन है. सोना के प्रति उसका इतना लगाव है कि उसने अपनी कार को भी सोने का मुलामा चढ़ाकर रखा है. यहां तक कि वह जूते भी सोने का पहनता है.

पिंपरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने वाली सनी की पीड़ित पत्नी का आरोप है कि पति सनी वाघचौरे और ससुराल के अन्य सदस्यों पर लगातार कई साल तक प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पति और सास पर जबरन गर्भपात करवाने और बेल्ट से पीटने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए हैं. नेहरूनगर के संतोषी माता मंदिर चौक के पास स्थित उनके घर में उनके साथ 23 मार्च 2011 से 22 अक्टूबर 2020 के बीच मारपीट और घरेलू हिंसा हुई थी. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने सनी नाना वाघचौरे (31), महिला के सास-ससुर आशा नाना वाघचौरे (56) और नाना वाघचौरे (60), ननद नीता गायकवाड़ (36) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

गोल्डन बूट भी हैं

‘गोल्डमैन’ के नाम से मशहूर और फ़िल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय, कॉमेडियन कपिल शर्मा समेत कई सेलिब्रिटी को अपना दोस्त बताने वाला सनी अपने गले में गोल्ड की कई चेन, हाथ में गोल्ड का कड़ा, ब्रेसलेट और गोल्ड से बनी घड़ी पहनता है. यही नहीं सनी के पास गोल्डन कलर की ऑडी कार और गोल्डन बूट भी हैं. उसका आईफोन भी गोल्ड प्लेटेड है. सनी को बचपन से ही गोल्ड पसंद है. इसीलिए वह इतना सोना अपनी पहनता है. सनी अपने गोल्ड की सिक्यूरिटी के लिए अपने साथ दो बॉडीगार्ड भी लेकर चलते हैं. कई पॉलिटिकल लोगों से भी सनी के संबंध बताए जाते हैं. सोशल मीडिया में उनकी कमाई को लेकर सवाल उठाते हुए लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.