Investigation campaign against liquor sellers, liquor satha, including two two wheeler seized

-विश्रांतवाड़ी पुलिस की कार्रवाई

पुणे. पहले दुपहिया वाहनों की चोरी कर उन वाहनों से महिलाओं के गले का मंगल सूत्र और चेन स्नैचिंग करने वाले 2 अपराधियों को विश्रांतवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सीसीटीवी फूटेज के आधार पर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने विक्रम सूर्यनारायण पांडे (35) तथा विक्रम रमाकांत जाधव (33) को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक धानोरी में 8 जून की दोपहर को मंगला मुरली नाम की महिला के गले की 2 तोले की सोने की चेन दुपहिया वाहन पर आए चोरों ने उड़ाई. महिला की शिकायत पर विश्रांतवाड़ी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया. फौरन ही पुलिस ने इस मामले की गहन जांच शुरू कर दी. मामले में जांच कर रहे पुलिस कर्मचारी प्रवीण भालचीम तथा प्रफुल्ल मोरे ने आरोपी जिस मार्ग से भागे थे उस मार्ग के सीसीटीवी फूटेज इकठ्ठा किए. 

आरोपियों ने किया गुनाह कबुल

इसके आधार पर पुलिस ने विक्रम पांडे और विक्रम जाधव को गिरफ्तार कर लिया. दोनों ही आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने पर उन्होंने अपना गुनाह कुबूल कर लिया. साथ में आरोपियों ने विश्रांतवाड़ी और चंदन नगर में भी चेन स्नैचिंग करने की बात कबूली. आरोपियों से पुलिस ने सोने के दो चेन और चोरी की गाड़ी जब्त कर ली.