MP Udayanraje Bhosale

    सातारा. मराठा आरक्षण (Maratha Reservation), ओबीसी आरक्षण (OBC Reservation), जीएसटी रिटर्न (GST Return) सहित अन्य कई विषयों को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray)  ने मंगलवार को दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की। इस समय उपमुख्यमंत्री अजीत पवार सहित अशोक चव्हाण भी उपस्थित थे। इस मुलाकात को लेकर भाजपा के राज्यसभा सांसद उदयनराजे भोसले (  MP Udayanraje Bhosale) ने जमकर खिंचाई की। 

    उदयनराजे ने मुख्यमंत्री पर प्रहार करते हुए कहा कि यह मुलाकात बस राजनैतिक सांठ-गांठ के लिए हुई है। मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने से पहले एक अधिवेशन बुलाना और चर्चा करना जरूरी था। मुख्यमंत्री ने ऐसा क्यों नहीं किया? यह सवाल उदयनायराजे ने उठाया। उन्होंने यह भी कहा कि इस यात्रा का उद्देश्य सत्ता हस्तांतरण करना था।

    राज्य के कई विषयों पर चर्चा 

    ज्ञात हो कि राज्य के विभिन्न विषयों व समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उपमुख्यमंत्री अजीत पवार व मंत्री अशोक चव्हान के साथ दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बैठक के बाद उद्धव ठाकरे ने बातया कि प्रधानमंत्री व उनके बीच बैठक करीब डेढ घंटे तक चली। जिसमें राज्य के कई विषयों पर सविस्तार से चर्चा हुई। इस बैठक पर भाजपा के राज्यसभा सांसद उदयनराजे भोसले ने जमकर खिंचाई की। पत्रकारों के सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि यह राज्य के हित के लिए नहीं बल्कि सत्ता को लेकर जो उठापठक हो रही है उसके सिलसिले में राजनैतिक सांठगांठ के लिए हुई।