mara mari
file

    पुणे. मंत्री से शिकायत करने की नाराजगी में पूरे परिवार के साथ मारपीट किए जाने का मामला पुणे (Pune) में सामने आया है। पुणे जिले के इंदापुर तालुका (Indapur Taluka) के वडापुरी गांव (Vadapuri Village) में घटी इस घटना में घर के सामने बच्चे खेलते हैं, इससे परेशानी होने की शिकायत इस परिवार ने राज्यमंत्री दत्तात्रेय भरणे (Dattatray Bharne) से की थी। इससे नाराज होकर 11 लोगों ने मिलकर इस परिवार के साथ मारपीट की। 

    इस मामले में विकास भीमराव गायकवाड ने इंदापुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार, पुलिस ने रणजीत देवीदास चंदनशिवे, आनंद सर्जेराव चंदनशिवे, तुषार उर्फ बबलू पांडुरंग चंदनशिवे, सूरज विजय चंदनशिवे, अनिल उत्तम चंदनशिवे, उत्तम सदाशिव चंदनशिवे, नितिन उत्तम चंदनशिवे, नितिन सुरेश चंदनशिवे, सुनंदा उत्तम चंदनशिवे, शुभांगी अनिल चंदनशिवे और पियू नितिन चंदनशिवे के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

    इंदापुर पुलिस कर रही है मामले की जांच 

    पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इंदापुर तालुका के वडापुरी गांव में विकास गायकवाड़ और आरोपी चन्दनशिवे परिवार पड़ोस- पड़ोस में रहता है। गायकवाड़ के घर के सामने श्रीनाथ विद्यालय के मैदान पर गांव के बच्चे क्रिकेट खेलते हैं। इससे औरतों को परेशानी होती है, इसकी शिकायत गायकवाड़ के घर की महिलाओं ने राज्यमंत्री दत्तात्रेय भरणे से की थी। इसी से गुस्से में आकर आरोपी ने रविवार तड़के सवा पांच बजे के करीब गायकवाड़ और घर के अन्य सदस्यों को क्रिकेट स्टंप, पत्थर और हाथों से मारपीट की। इस मारपीट के दौरान शिकायतकर्ता की अंगूठी और उसकी पत्नी के गले की सोने की चेन गिर गई, ऐसा शिकायत में कहा गया है। इस मामले की जांच इंदापुर पुलिस कर रही है।