File Photo
File Photo

Loading

  • मशहूर निर्माणकार्य व्यवसायी आसवानी भाइयों की पहल

पिंपरी. व्यवसाय के साथ समाज और शहर के विकास और सामाजिक दायित्व को निभाने के लिहाज से हमेशा अलग-अलग समाजोपयोगी उपक्रम चलाने वाले पिंपरी-चिंचवड़ के मशहूर निर्माणकार्य व्यवसायी आसवानी भाइयों ने एक और पहल की है. महामारी कोरोना के संक्रमितों की बढ़ती संख्या के चलते शहर के अस्पतालों और क्वारंटाइन सेंटरों में बेड्स की कमी खल रही है. 

इसे ध्यान में लेकर निर्माणकार्य व्यवसायी राजकुमार आसवानी और श्रीचंद आसवानी ने 54 फ्लैट्स की अपनी पूरी बिल्डिंग क्वारंटाइन सेंटर के लिए निःशुल्क उपलब्ध कराई है. यहां 400 मरीजों के क्वारंटाइन की सुविधा उपलब्ध होगी.

मनपा कमिश्नर दिया पत्र

पिंपरी-चिंचवड़ के वाकड इलाके में आसवानी भाइयों की ‘आसवानी गैलेक्सी’ नाम से गृहनिर्माण परियोजना का काम शुरू है. इस परियोजना की ई बिल्डिंग में 54 फ्लैट बनकर पूरी तरह से तैयार है. यह पूरी बिल्डिंग उन्होंने पिंपरी चिंचवड़ मनपा को क्वारंटाइन सेंटर के लिए उपलब्ध कराई है. इसका एक पत्र भी उन्होंने मंगलवार को मनपा कमिश्नर श्रावण हार्डिकर को भेजा है. प्रशस्त पार्किंग, सुरक्षा व्यवस्था से युक्त इस बिल्डिंग के 54 फ्लैट में बेड, फैन, लाईट गिझर, स्वच्छतागृह आदि सुविधा उपलब्ध कराई गई है. यहां 400 से ज्यादा मरीजों को क्वारंटाइन की सुविधा मिल सकेगी, यह दावा आसवानी पैराडाइज कंपनी की ओर से किया गया है. इस पहल में कंपनी के प्रबंध निदेशक राजकुमार आसवानी, श्रीचंद आसवानी, अनिल आसवानी, सतिश आसवानी, संदिप रसिकलाल शहा आदि शामिल हैं.