Congress Protest against the central government

    पुणे. हडपसर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मार्गदर्शन में केंद्र सरकार (Central Government) द्वारा पेट्रोल (Petrol), डीजल (Diesel), गैस (Gas) और खाद्य तेल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ आंदोलन किया। हडपसर विधानसभा क्षेत्र के मुंढवा केशवनगर चौक, वैदवाड़ी, सैय्यदनगर, कोंढवा चौक के पास आंदोलन (Protest) किया गया। हडपसर विधानसभा कांग्रेस अध्यक्ष शोएब इनामदार का कहना है कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी आम जनता पर सरकारी लूट है।

    हडपसर कांग्रेस ने दोपहिया वाहनों को ठेले पर धकेल कर और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर बढ़ोतरी का विरोध किया। इनामदार ने कहा कि सात साल पहले इन देशों में बेहतर भविष्य का सपना देख लोगों को गुमराह कर सत्ता में आए तानाशाही नेतृत्व और ऐसे समय में जब कोरोना महामारी में आर्थिक संकट टूटा है, पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ा कर सत्ता में आए हैं, इससे जनता में भारी असंतोष है। 

    …तो कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के साथ सड़कों पर उतर आएंगे

    संतोष सुरसे ने कहा कि हम इस बढ़ोतरी का विरोध करते हैं और अगर भविष्य में इसे कम नहीं किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के साथ सड़कों पर उतर आएंगे। इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रो. शफी इनामदार, पल्लवी सुरसे, खांडू लोंधे, उपाध्यक्ष रमेश राउत, नदीम मुजावर, देवदास लोनाकर, ज्ञानेश्वर कांबले और अन्य ने अपने विचार व्यक्त किए।  युवा अध्यक्ष अमित घुले, शाम सासाने सर, डॉ. अबोली इनामदार, रोहित साल्वे, नुरुल्ला शेख, राजा शिंदे, शाहजी खंडागले, सोहेल लांडगे, मीनाक्षी शिंदे, अभिनव परदेशी, एजाज सैयद, बालासाहेब तिलेकर, सोहेल लांडगे और कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।