One more death from Kovid-19 in Jammu and Kashmir, death toll 54

पिंपरी. महामारी कोरोना ने पिंपरी-चिंचवड़ शहर में हाहाकार मचा कर रखा हुआ है. शहर में मरीजों की संख्या 4 हजार तक पहुंचने जा रही है. कल एक दिन में 7 मरीजों की मौतों के बाद शनिवार को लगातार दूसरे दिन 24 घंटे के भीतर इस महामारी से 4 मरीजों की मौत हुई है. इसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नगरसेवक दत्ता साने का समावेश  रहने से खलबली मच गई है. इसके बाद शहर में कोरोना से मरनेवालों की संख्या 89 हो गई है.हालांकि इसमें 32 मरीज पुणे और अन्य शहर व जिलों के निवासी हैं, जिनका पिंपरी- चिंचवड़ में इलाज चल रहा था.

191 नए मरीज मिले

पिंपरी चिंचवड़ मनपा स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, आज चिंचवड़ एम्पायर एस्टेट निवासी 78, निगड़ी सेक्टर  25 निवासी 62 वर्षीय बुजुर्ग महिलाओं के साथ ही चिखली सानेबस्ती निवासी 48, चिंचवड़ वाल्हेकरवाड़ी निवासी 61 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना के इलाज के दौरान मौत हुई है.शहर में आज कुल 191 मरीजों की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.इसके अलावा पुणे और अन्य आसपास के इलाकों के 18 मरीज भी नए से संक्रमित मिले हैं.उनके समेत कुल 102 गैर पिंपरी चिंचवड़ वासी मरीजों का यहां के अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

79 स्वस्थ होकर लौटे घर

पिंपरी चिंचवड़ शहर में आज तक मिले कुल 3964 संक्रमितों में से 2369 मरीज कोरोना मुक्त हुए हैं.आज नए से शहर के 79 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है.इसके साथ ही अब तक पुणे और अन्य बाहरी क्षेत्रों के 211 मरीजों, जिनका पिंपरी चिंचवड़ में इलाज चल रहा था, को भी अस्पताल से डिस्चार्ज मिल चुका है.फिलहाल शहर के अस्पतालों में कुल 1532 मरीजों का इलाज जारी है.वहीं पुणे में पिंपरी-चिंचवड़ के नौ मरीजों का इलाज जारी है.