कोरोना ने ली राकां नेता नगरसेवक दत्ता साने की जान

  •  पिंपरी-चिंचवड में कोरोना से हड़कंप

पिंपरी. पूरे पिंपरी-चिंचवड़ में हाहाकार मचा कर रखे महामारी कोरोना ने शुक्रवार को दिनभर में रिकॉर्ड 7 जानें ले ली. शनिवार तड़के पिंपरी- चिंचवड़ मनपा के पूर्व विपक्षी दल नेता एवं राष्ट्रवादी कांग्रेस के मौजूदा वरिष्ठ नगरसेवक दत्ता साने उर्फ काका (48) को भी अपनी चपेट में ले लिया. 24 ,जून को वे महामारी से संक्रमित पाए गए थे, उनका चिंचवड़ के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. आज तड़के पौने छह बजे के करीब इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

शनिवार की सुबह अपने साथ एक तेज तर्रार नेता और राष्ट्रवादी कांग्रेस की तोप कहे जाने वाले वरिष्ठ नगरसेवक दत्ता साने की मौत की खबर ले आयी. इसके बाद पूरे पिंपरी-चिंचवड़ शहर में खलबली मच गई है. वे पिंपरी-चिंचवड़ मनपा के चिखली प्रभाग से लगातार 3 बार नगरसेवक चुने गए थे. मौजूदा विपक्षी नेता नाना काटे के पहले उन्होंने मनपा में विपक्षी दल के नेता की भूमिका निभाई थी.उन्होंने अपने आक्रामक रवैये से सत्तादल भाजपा की नींद हराम कर रखी थी. उनकी मौत से पिंपरी-चिंचवड़ मनपा और शहर के सियासी गलियारों में शोक व्याप्त हो गया है.

पिंपरी चिंचवड़ शहर में जब कोरोना महामारी का प्रकोप फैला तब से वे लगातार आम लोगों के बीच रहकर जरूरतमंद और गरीबों को दवा, अनाज, भोजन, जीवनावश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने में जुटे थे.बताया जा रहा है कि इसी दौरान वे भी महामारी से संक्रमित पाए गए.24 जून को उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली.इसके बाद वे चिंचवड़ के एक निजी अस्पताल में एडमिट थे.आज तड़के उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.उनकी मौत की खबर से सारा शहर और शहर का सियासी गलियारा स्तब्ध रह गया है.