Covid Hospital now in Ganesh Kala Sports Center

    Loading

    पुणे.  पुणे महानगरपालिका (Pune Municipal Corporation) के गणेश कला क्रीड़ा केंद्र (Ganesh Arts Sports Center) में जल्द ही कोविड अस्पताल (Covid Hospital) शुरू किया जाएगा। इस कोविड़ अस्पताल का निरीक्षण हाल ही महापौर और प्रशासन द्वारा किया गया।  पुणे शहर (Pune Ciry) में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या और ऑक्सीजन बेड और वेंटिलेटर बेड की कमी को पूरा किया जा रहा है। शहर के विभिन्न हिस्सों में महानगरपालिका अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए बिस्तरों की संख्या को पीएमसी (PMC) के माध्यम से बड़ी क्षमता के साथ बढ़ाया जा रहा है। 

    महापौर ने इस बारे में कहा कि गणेश कला क्रीड़ा मंच महानगरपालिका का भवन है।  ऋतुपर्ण  शिंदे और उनके सहयोगियों की अवधारणा और महानगरपालिका  के माध्यम से कुछ गैर सरकारी संगठनों और सामाजिक दायित्व निधियों के साथ इस स्थान पर 100 ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था की जा रही है। इससे शहर के कोरोना मरीजों को काफी फायदा होगा। 

    आवश्यक मशीनरी पीएमसी कराएगी उपलब्ध 

    डॉ.  शिंदे और उनके सहयोगियों द्वारा कोरोना अवधि के दौरान मदद करने का निर्णय निश्चित रूप से गर्व और स्वागत का विषय है।  इस स्थान पर कोविड़  अस्पताल के निर्माण के लिए आवश्यक सभी आवश्यक मशीनरी और उपकरण महानगरपालिका के माध्यम से उपलब्ध कराए जा रहे हैं। अगले दो से तीन दिनों में चरणों में काम पूरा हो जाएगा और जल्द ही कोविड अस्पताल शुरू किया जाएगा। इस अवसर पर नगर आयुक्त विक्रम कुमार, कांग्रेस समूह के नेता बागुल, नगरसेवक धनराज घोगरे, प्रिया गदादे, अतिरिक्त नगर आयुक्त रूबल अग्रवाल, डॉ. शिंदे, सिटी इंजीनियर प्रशांत वाघमारे, शिवाजी लंके  और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।