Attempted attack on 2 arrests, food security officer

पिंपरी. 2 वर्षों के लिए पुणे जिले से तड़ीपार किए गए आरोपी को 5 महीने में 2 बार गिरफ्तार किया गया है. फरवरी महीने में गिरफ्तार किये जाने के बाद उसके जून महीने में फिर से शहर में घूमते पाए जाने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान विट्ठल उर्फ नाया अंबादास शिंदे (25) के रूप में की गई है. क्राइम ब्रांच यूनिट-1 के पुलिसकर्मी सचिन मोरे ने इस मामले में एमआईडीसी भोसरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

 पुलिस के अनुसार आरोपी विट्ठल के 28 जून की दोपहर भोसरी एमआईडीसी के बालाजी नगर झोपड़पट्टी के बाबासाहेब आंबेडकर प्रवेश द्वार के पास आने की जानकारी क्राइम ब्रांच यूनिट-1 की पुलिस को मिली. उसे जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया गया. 

5 माह में दूसरी बार पकड़ा गया

आरोपी विठ्ठल को 16 अप्रैल 2019 के मुंबई पुलिस कानून की धारा 56 (1) (अ) (ब) के अनुसार दो वर्षों के लिए पुणे जिले से तड़ीपार किया गया था. तड़ीपार की अवधि समाप्त होने से पहले ही वह फरवरी महीने में शहर में आया था. उस वक्त 17 फरवरी 2020 को पिंपरी -चिंचवड क्राइम ब्रांच एंटी डेक्यॉट टीम ने उसे गिरफ्तार किया था. उसके करीब 4 महीने बाद पिंपरी-चिंचवड़ क्राइम ब्रांच यूनिट-1  की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी विट्ठल एमआईडीसी भोसरी के रिकॉर्ड में अपराधी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.