चक्रवाती तूफान ने मावल में मचाया हाहाकार

Loading

– विधायक शेलके ने किया दौरा

पिंपरी. चक्रवाती निसर्ग तूफान और मूसलाधार बारिश ने मावल तालुका में हाहाकार मचा कर रख दिया. कई गांवों में घरों, शेड, पॉलीहाउस, पोल्ट्री, स्कूलों के छत उजड़ गए. खेती बाड़ी का भी काफी नुकसान हो गया. गुरुवार को मावल तालुका से राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक सुनील शेलके ने सुबह से तालुका के गांवों का दौरा किया. स्थानीय किसानों और ग्रामीणों से चर्चा कर उन्हें हुए नुकसान की जानकारी ली. प्रशासन को नुकसानग्रस्तों के नुकसान का तत्काल पंचनामा करने के आदेश दिए.

मदद का भरोसा दिलाया

विधायक शेलके ने गुरुवार की सुबह सात बजे से मावल तालुका में गांववार दौरा शुरू किया. उनके साथ प्रांताधिकारी संदेश शिर्के, तहसीलदार मधुसूदन बर्गे, गुटविकास अधिकारी शरदचंद्र माली, पंचायत समिती सदस्य साहेबराव कारके, सुदाम कदम, युवक जिलाध्यक्ष सचिन घोटकुले व पटवारी, अन्य पदाधिकारी, स्थानीय ग्रामीण थे. इस दौरे में उन्होंने गांवों में तूफानी बारिश से हुए नुकसान का निरीक्षण किया. ग्रामीणों से चर्चा कर उन्हें ढाढस बंधाया और सरकार से यथासंभव मदद का भरोसा दिलाया.

जगह-जगह पेड़ गिरने से यातायात प्रभावित 

तूफानी बारिश के चलते मावल में जगह-जगह पेड़ गिरने से यातायात प्रभावित हुई. उन्हें हटाकर यातायात पूर्ववत करने के आदेश भी विधायक शेलके ने संबंधित विभाग को दिए. कल की विपदा में कई जगहों पर लोग खासकर बच्चे और महिलाएं चोटिल हुईं हैं. विधायक ने उनसे मिलकर उनका हालचाल जाना. किसानों से उनके घरों और खेती बाड़ी के नुकसान की जानकारी ली. प्रशासन को नुकसान ग्रस्तों के नुकसान का तत्काल पंचनामा करने के आदेश भी उन्होंने दिए.