नवरात्रि गृह महोत्सव में ‘डहाणुकर कालोनी स्पेशल’

पुणे. शहर के मुख्य इलाकों में निवासी प्रकल्पों का निर्माण और पुरानी इमारतों के पुनर्विकास में प्रसिद्ध गोखले कन्स्ट्रक्शन का नवरात्रि गृह महोत्सव इस बार ‘डहाणुकर कालोनी स्पेशल’ होने जा रहा है. इसके तहत कोथरुड इलाके के लोकप्रिय निवासी इलाके के तौर पर पहचाने जाने वाले कॉलोनी में एक ही समय पर 9 गृह प्रकल्प पेश किए जाएंगे, ऐसी जानकारी गोखले कन्स्ट्रक्शन्स के अध्यक्ष और प्रबंधक संचालक विशाल गोखले ने दी.

बेहतरीन और आधुनिक सुविधाओं से लैस  

विशाल गोखले ने बताया कि एक ही इलाके में 9 गृहनिर्माण प्रकल्पों का यह पहला और सुनहरा मौका है. इसमें ग्राहकों के हिसाब से 1, 2, 3 और 4 बीएचके फ्लैट उपलब्ध होंगे. डहाणुकर कालोनी परिसर में निर्माण होने वाले प्रकल्प में पहली 12 मंजिला इमारत होगी. बेहतरीन निवास की आधुनिक सुविधाओं से यहां के फ्लैट लैस होंगे. नवरात्रि में गृह महोत्सव का गोखले कन्स्ट्रक्शन का यह लगातार 8वां वर्ष है. उन्होंने बताया कि अच्छे लोकेशन पर भी किफायती घर उपलब्ध कराना गोखले कन्स्ट्रक्शन की खासियत है. इसी तर्ज पर डहाणुकर कालोनी में भी ‘न भूतो न भविष्यति’ ऐसा यह प्रकल्प होने जा रहा है. नवरात्रि के अवसर पर घरों को खरीदने वाले ग्राहकों को 9 हजार 999 रुपये प्रति स्क्वेयर फीट छूट के दर से यहां के निवासस्थान उपलब्ध होंगे.

अन्य प्रकल्पों पर भी छूट

डहाणुकर कालोनी के अलावा शहर के विभिन्न इलाकों में तैयार होने वाले गृह प्रकल्पों पर भी गोखले कन्स्ट्रक्शन अच्छी छूट देने जा रहा है. इसमें आयडियल कालोनी, मयूर कालोनी, रामबाग कालोनी, बावधन, पटवर्धन बाग, कर्वेनगर, प्रभात रोड़, डेक्कन जिमखाना, मुकुंद नगर, सुभाष नगर, औंध तथा बोपोड़ी का समावेश है. जहां एक ओर कोरोना महामारी का संकट पूरी अर्थव्यवस्था पर छाया है, ऐसी स्थिति में भी गोखले कन्स्ट्रक्शन की ओर से 26 से 29 मई के दौरान करीब 114 फ्लैट का हस्तांतरण किया गया. ऐसी जानकारी विशाल गोखले ने दी.